अम्बेडकरनगर – फ़ूड पॉइजनिंग का शिकार हुए 70 से ज़्यादा लोग बीमार !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

अम्बेडकर नगर में शादी समारोह में फास्टफूड खाने से 70 से ज़्यादा लोगो की तबीयत बिगड़ गई। ये सभी प्वाइजनिंग का शिकार हो गई। इससे हड़कप मच गया हैं। आनन -फानन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ सघन चिकित्सा हो रही हैं। अफसरों की मौजूदगी में शादी की रस्म पूरी करा दी गई। वही डीएम ने हालत को देखते हुए बताया कि सभी खतरे से बाहर हैं और स्वस्थ होने के बाद घर भेजे जाएगें।

घटना बेवाना थाना इलाके के मुगरी गांव कि हैं। स्थानीय निवासी सीताराम कि पुत्री का मंगलवार को विवाह था। बरात आने के बाद वहां फ़ास्ट -फ़ूड खाने का दौर शुरू हुआ इसके बाद देर बाद से लोगो कि तबीयत बिगड़ने लगी पेट दर्द के साथ ही उलटी और चक्कर आने जैसी दिक्कत शुरू हो गई। रात 12 बजे से दो बजे के बीच 86 लोगो को अस्पतालों में भर्ती कराया गया। सभी खतरे से बाहर हैं।

जिलाधिकारी के अनुसार रसमलाई और चाऊमीन खाने से लोग बीमार हुए हैं। इसकी जांच का आदेश दिया गया हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बीमार होने वालो में घराती अधिक हैं।

इन्हे किया गया हैं भर्ती – मंजू (22) रमेश (62) शिवांगी (14)राम जियावन (70) शशि (35) अंकित (36)प्रिय (6)ममता (24)अवधेश (11) सुनीता (27) राम बचन (65 राजू (38) सुनील (25)अंजू(18)कमता (48)अवनीश (12) शिला (42)अतुल (5) श्याम सुन्दर (18) आदि भर्ती होने वालो में शामिल हैं।