लोकसभा चुनाव 2024 : नितिन गडकरी चुनावी रैली में बेहोश हुए !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • यवतमाल में भाषण देते हुए मंच पर अचानक बेहोश हुए -नितिन गडकरी
  • सेहत को लेकर केंद्रीय मंत्री ने दिया अपडेट
  • गर्मी कि वजह से असहज महसूस कर रहे थे -गडकरी

महाराष्ट्र के यवतमाल में एक रैली को सम्बोधित करते हुए गडकरी को चक्कर आ गया और वह एकनाथ शिंदे गुट वाली शिवसेना की नेता राजश्री पाटिल के समर्थन में चुनावी रैली करने के लिए पहुंचे थे। गडकरी बोल रही रहे थे। कि अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और वे बेहोश हो गए। मंच पर मौजूद लोग उन्हें अस्पताल ले गए। हालाँकि ,मंत्री कुछ मिनट के बाद ठीक हो गए और अपना भाषण पूरा किया। उन्होंने एक पोस्ट में कहा कि महारात्ष्ट्र के पुसाद में एक रैली में गर्मी के कारण बैचेनी महसूस हुई। लेकिन अब मैं पूरी तरह से ठीक हूँ और अगली रैली में हिस्सा लेने के लिए वरुड जा रहा हूँ।

गडकरी को दी गई चिकित्सक मदद – कई पार्टी कार्यकर्ताओ को नितिन गडकरी के चेहरे पर पानी छिड़कते और उन्हें मंच से दूर ले जाते देखा गया। पहले चरण के चुनाव में नागपुर से भाजपा के उम्मीदवार गडकरी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना नेता राजश्री पाटिल के लिए प्रचार कर रहे थे। जो यवतमाल -वाशिम लोकसभा सीट से सत्तागढ़ महाभूति गढ़बंधन के उम्मीदवार हैं।

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी महाराष्ट्र के लोकप्रिय नेताओ में से एक हैं उन्हें जब चक्कर आया तो नेताओ ने एक घेरा बना लिया और उन्हें थोड़ा पीछे ले जाया गया। ताकि प्राथमिक उपचार दिया जा सके। नितिन गडकरी महाराष्ट्र सरकार में भी मंत्री रहे हैं। और भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं। गौरतलब हैं कि महाराष्ट्र में इस बार भाजपा एकनाथ शिंदे गुट वाली शिवसेना और अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के सतह मिलकर चुनाव में उतरी हैं।

बता दे कि महाराष्ट्र के बुलढ़ाणा ,अकोला ,अमरावती ,वधी ,हिंगोली ,नांदेड़ और वरभणी के साथ यवतमाल में 26 अप्रैल शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान होना हैं।