अमिताभ बच्चन ने यूं दिखलाई ‘ Quick रिस्पांस ‘ टीम की ताकत

यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत बनाई गई इस शार्ट फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने देश और मुंबई शहर के लोगों को मुंबई पुलिस की ताकतवर टीम ‘क्विक रिस्पॉन्स टीम’ से परिचय कराया . इसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है . इस वीडियो में अमिताभ बच्चन मुंबई पुलिस द्वारा बनाई गई स्पेशल फाॅर्स के बारे में बताते हुए कहते है कि,” ‘ये है मुंबई पुलिस की क्विक रिस्पॉन्स टीम. जिसे 26/11 के आतंकवादी हमले के बाद इस तरह की किसी भी अप्रिय घटना से कम समय में और प्रभावी रूप से निपटने के लिए तैयार किया गया है.

देश और विदेश के महत्वपूर्ण कमांडो फोर्स के द्वारा ट्रेन्ड और विश्व के अत्याधुनिक हथियारों से लैश ये इलीट कमांडोज.. मुंबई और मुंबई वासियों को सुरक्षित रखने और ऐसी किसी भी खतरे का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए प्रतिबद्ध है और पूरी तरह तैयार हैं. मुंबई पुलिस आपकी पुलिस, मेरी पुलिस..’

कमांडो की यह टुकड़ी मुंबई पुलिस द्वारा तैनात की गई है. स्पेशल फोर्स के बारे में बताते हुए कहते है कि इस स्पेशल फाॅर्स में कई ऐसी टेक्निकली ताकत है, जिससे कुछ ही मिनटों में दर्जनों दुश्मनों को धराशाही किया जा सकता है. इस वीडियो को अली अब्बास जफर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया .

 

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *