जयपुर की सुरभि सोनी ने मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019 के फि नाले में बनाई जगह

रिपोर्ट : बी .के अवस्थी, रीडर टाइम्समुंबई : कठिन परिश्रम और मजबूत हौंसलों के दम पर बड़े से बड़े सपनों को पूरा किया जा सकता है। पारंपरिक सामाजिक बेड़ियों को तोड़कर कुछ अलग करने में अगर किसी की लगन दिखती है तो परिवार भी सपोर्ट करने लगता है। ऐसा हुआ जयपुर की बेटी सुरभि सोनी के साथ।

मैजिशियन फैमिली से ताल्लुक रखने वाली सुरभि के लिए मॉडलिंग में कॅरियर बनाना आसान नहीं था। सुरभि ने हाल में आईएफ एफ मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019 के फि नाले के लिए क्वालीफाई कर लिया है। वह इस ब्यूटी पेजेंट के फिनाले के लिए क्वालीफाई करने वाली राजस्थान से एकमात्र कंटेस्टेंट है।

13 नवंबर 2019 में इंडोनेशिया जाएंगी 

सुरभि सोनी ने हाल में राजस्थान के उदयपुर में हुए आईएफ एफ मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019 के फ र्स्ट राउंड में ब्यूटी विद ब्रेन टाइटल जीता। अब सुरभि 13 नवंबर 2019 में इंडोनेशिया के जकार्ता में होने वाले प्रतियोगिता के फि नाले में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगी। इस ब्यूटी पेजेंट के फ र्स्ट राउंड में 9 हजार से अधिक मॉडल्स ने भाग लिया था।बता दें, सुरभि सोनी एक मैजिशियन फैमिली से आती है। उनके पिता आर.के. सोनी बड़े मैजिशियन है और भाई भी मैजिक करते हैं। सुरभि का कहना है, मैं मानती हूं कि मैजिक मेरे खून में हैं। लेकिन मैंने कुछ साल पहले तय कर लिया था कि मुझे कुछ हट के करना है, इसलिए मॉडलिंग में कॅरियर बनाया।

मिस जोधपुर टाइटल जीत चुकी है

मॉडल, फिटनेस ट्रेनर और मैजिशियन सुरभि सोनी को डांस करना बेहद पसंद है। वह इससे पहले मिस जोधपुर टाइटल अपने नाम कर चुकी है। साउथ इंडिया में रहकर अपने कॅरियर पर फोकस कर रही सुरभि को साउथ फिल्म इंडस्ट्री से 2 प्रोजेक्ट में सेकंड लीड रोल आफर हो चुका है, लेकिन उन्होंने अभी किसी प्रोजेक्ट को हां नहीं कहा है। उनका कहना है कि वह अच्छे लीड रोल का इंतजार कर रही है।

वह एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया में बड़ा चेहरा बनने और इंडिया को नेक्स्ट लेवल पर रिप्रजेंट करने का सपना देखती है। सुरभि डांस और रैंप वॉक के साथ मैजिक परफॉर्म कर चुकी है। वह चैरिटी के लिए कई मैजिक शो भी कर चुकी है। सुरभि फिटनेस इंस्ट्रेक्टर होने के नाते लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करती है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *