लखीमपुर में ट्रक और मैजिक की टक्कर से 13 की मौत 4 घायल

 

lakhimpur_accident_1524894257

लखीमपुर:-  लखीमपुर में आज सुबह एक मैजिक नेशनल हाईवे पर हादसा हुआ जिसमे 13 लोगो की मौत हो गयी और 4 लोग घायल हो गये| आपको बता दे की लखीमपुर खीरी के उचौलिया के पास खड़े एक ट्रक में मैजिक वाला घुस गया जिसमे 17 लोग सवार थे जिसमे 13 की मृत्यु और 4 घायल हो गये मृतकों में सिर्फ के 1 ही शिनाख्त हो पायी है | एक्सीडेंट की खबर मिलते ही एसपी, सीओ , एसओ पुलिस सहित मौके पर सुरक्षाबल सहित पहुंचे| सुरक्षा कर्मियों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है |

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार टाटा मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही थी। तभी नैशनल हाइवे पर उचौलिया के पास ‘पापा जी के ढाबा’ के पास खड़े ट्रक में मैजिक घुस गई। बताया जा रहा है कि मैजिक काफी तेज स्पीड में थी और भिड़ंत इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला। मैजिक में उस वक्त 17 सवारियां थीं।

इनमें से एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि दो की मौत जिला अस्पताल शाहजहांपुर में इलाज के दौरान हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। घटनास्थल पर दो बच्चे बिलखते हुए मिले हैं। 2 और 3 साल के बच्चे यह नहीं बता पा रहे यह कहां रहते हैं। पुलिस ने उनको उचौलिया के लोगों की सुपुर्दगी में दे दिया है। पुलिस शिनाख्त के लिए लोगों के आने का इंतजार कर रही है। बताया जाता है कि हादसे की वजह डग्गामार मैजिक की तेज स्पीड रही। मैजिक में करीब 17 लोग सवार थे। क्षमता से ज्यादा सवारियों को बिठाकर चल रही मैजिक का ड्राइवर ना स्पीड नियंत्रित कर सका और ना ही वाहन सम्हाल सका।

गौरतलब है कि प्रदेश में एक ओर सड़क सुरक्षा सप्ताह बनाया जा रहा है जबकि दूसरी ओर आए दिन सड़क हादसों में बड़े पैमाने पर लोगों की जान जा रही है। पिछले तीन दिन में यह दूसरा बड़ा सड़क हादसा है। इसके पहले 26 अप्रैल को कुशीनगर में इसी तरह का स्कूल वाहन मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन से टकरा गया था जिसमें 13 बच्चों की मौत हो गई थी।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *