बैलेट पेपर के बहाने ,गरीबो का अधिकार छीना -पीएम मोदी !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


बिहार के अररिया में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के ईवीएम पर आए फैसले से आरजेडी और कॉंग्रेस को झटका लगा हैं। इस जनसभा में ईवीएम को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ईवीएम को लेकर शंका पैदा कि गई और ये लोग इसे बदनाम कर रहे थे। सुप्रीम कोट ने अपने फैसले से विपक्ष को करारा तमाचा मारा हैं उन्होएँ कहा कि इस तरह सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बैलेट पेपर लूटने वालो का सपना चकनाचूर हो गया हैं। अब पुराना और लौटकर आने वाला नहीं हैं।

पीएम मोदी बोले – देश के संसाधनों पर गरीबो का हक़। पीएम मोदी ने कहा कि इस देश के संसाधनों पर अगर पहला हक़ किसी का हैं तो वह मेरे देश के गरीबो मजदूरों किसानो और माताओ -बहनो का हैं। वह किसी भी जाती -धर्म का हो वह गरीब हैं तो देश के संसाधनों पर हक़ उनका हैं कॉंग्रेस ने देश के हिन्दुओं के साथ भेदभाव किया कॉंग्रेस के घोषणा पत्र मुस्लिम लोग कि छाप हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा प्रमुख्य बाते –

  • 2011 में जब दिल्ली में RJD और कॉंग्रेस की सरकार थी तो उस समय के पीएम मनमोहन सिंह जी की कैबिनेट ने ओबीसी आरक्षण का हिंसा छीनकर धर्म के आधार पर वोटबैंक को आरक्षण देने की मंजूरी दे दी थी।
  • जब मैं कॉंग्रेस द्वारा सिर्फ मुसलमानो को प्राथिमकता दिए जाने की बात करता हूँ तो कुछ लोग आगबबूला हो जाते हैं।
  • मैं इन्हे कहना चाहता हूँ कि 25 साल हो गए आपने मुझे बहुत डराने कि कोशिश की लेकिन मैं डरा नहीं इसलिए अब कोशिश बंद कर दी।
  • इस देश के संसाधनों पर देश की सप्पत्ति पर पहला हक़ मेरे देश के गरीबो का, मजदूरों का, किसानो का ,माताओ बहनो का हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आज ही मतपेटियों को लूटने का इरादा रखने वालो का ऐसा गहरा झटका तमाचा मारा हैं कि ये मुँह ऊँचा करके देख नहीं पाएगे। आज का दिन लोकत्रंत के लिए शुभ दिन हैं विजय का दिन हैं। पीएम मोदी ने पानी सभा में लोकतंत्र जिंदाबाद के नारे लगवाए। इंडी गठबंधन के घर नेता को देश कि जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।