सेलेना गोमेज” अब बॉलीवुड के फेमस सिंगर “ए.आर रहमान” के साथ काम करना चाहती है |

Selena-Gomez-Desires-To-Work-With-AR-Rahman-Socialpost

 

सेलेना मैरी गोमेज़ का जन्म 22 जुलाई 1992 को टेक्सास के ग्रैंड प्रेरी में हुआ। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सात वर्ष की आयु में बार्नी एंड फ्रेंड्स में जियाना की भूमिका अदा करने से की| सेलेना का बिलबोर्ड हॉट 100 पर एक प्रभावशाली इतिहास रहा है। वह पिछले साल ‘बिलबोर्ड 2017 वूमेन ऑफ द ईयर’ भी बनी थीं।इन दिनों सेलेना गोमेज अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म ‘होटल ट्रांसिल्वानिया 3: समर वैकेशन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस एनिमिटिड फिल्म में सेलेना गोमेज ड्रैकुला की बेटी माविस के चरित्र के लिए अपनी आवाज देंगी।

 

‘गुड फॉर यू’, ‘सेम ओल्ड लव’ और ‘बैक टू यू’ जैसे शानदार गानों से दर्शकों को दिलों को जीतने वाली अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज ने बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर ए.आर रहमान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। बाॅलीवुड के जाने-माने फेमस स्टार ए आर रहमान अपने संगीत के साथ दुनिया भर में जाने जाते हैं। इनका संगीत हर किसी काे बेहद प्रभावित करता है| देश के साथ-साथ ये विदेशाें में भी छाए हुए हैं। इन्हें आॅस्कर अवाॅर्ड से भी नवाजा जा चुका है।

सेलेना गोमेज का कहना है – ‘मैं भारतीय संगीत को काफी फॉलो करती हूं और मुझे यह काफी पसंद है। मुझे ए.आर रहमान और उनका संगीत अच्छा लगता है। मुझे बहुत खुशी होगी अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा।’ सेलेना गोमेज ने भारतीय संस्कृति की भी काफी तारीफ की। उन्हें हिंदू संस्कृति काफी पसंद है। सेलेना गोमेज ने बताया कि उनके सहयोगी आर्टिस्ट और मैनेजर पूरी दुनिया में घूमते है और वह भी उनके साथ घूमती हूं। लेकिन उन्हें भारतीय संस्कृति काफी पसंद है।

 

 

सेलेना गोमेज एक अमेरिकी अभिनेत्री व गायिका है जो डिज़्नी चैनल के एमी पुरस्कार विजेता टेलीविजन धारावाहिक विज़ार्ड ऑफ़ वेवर्ली प्लेस में एलेक्स रूसो की भूमिका के लिए जानी जाती है। उन्होंने अनादर सिंड्रेला स्टोरी, विज़ार्ड ऑफ़ वेवर्ली प्लेस: द मूवी और प्रिंसेस प्रोटेक्शन प्रोग्राम जैसी मुख्य व टेलीविजन फ़िल्मों में भी अभिनय किया है। उन्होंने बड़े पर्दें की फ़िल्मों में रमोना एंड बीज़ुस से पदार्पण किया।

उनका करियर संगीत उद्योग में भी फ़ैल शुका है। वे सेलिना गोमेज़ एंड द सीन नाम के पॉप बैंड की मुख्य गायिका व संस्थापक है, जो आरआईएए द्वारा स्वर्ण प्रमाणित तिन अल्बम, किस एंड टेल, अ इयर विथाउट रेन और व्हेन द सन गोज़ डाउन, बना चुका है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *