चारे के लालच में कूड़ेदान में फंसा गौवंश का सिर : मचाया उत्पात

 

ब्यूरो चीफ सुरेंद्र मलिनिया की रिपोर्ट
रीडर टाइम्स न्यूज़
लोगों ने गौवंश को बांधकर कूड़ेदान को ग्राइंडर से काट कर निकाल
बागपत / अमीनगर सराय के फव्वारा चौक पर निराश्रित गौवंश का सिर कूड़ेदान में फंस गया। इस पर गौवंश ने कस्बे में जमकर उत्पाद मचाया। इससे बाजार में अफरातफरी मच गई। लोगों ने मशक्त कर सांड़ को पकड़ा और ग्राइंडर से कूड़ा दान काटकर निकाला। उधर, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसका वीडियो ट्वीटर पर शेयर कर सरकार से कूड़ेदान की व्यवस्था में बदलाव की मांग की।

मंगलवार सुबह एक निराश्रित:
गौवंश ने खाने के फेर में कूड़ेदान में अपना मुंह फंसा लिया। इसके बाद गोवंश ने कूड़ा दान उखाड़कर फव्वारा चौक बाजार में उत्पाद मचाना शुरू कर दिया। गोवंश ने कूड़ेदान से अपना मुंह निकालने के लिए इधर-उधर भागता नजर आया निकाला। इससे फव्वारा चौक पर भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के साथ गोवंश के पांव में के रस्सी डालकर उसे गिराया और रस्सी से बांध लिया। इसके बाद ग्लाइंडर से कूड़ेदान को काटकर निकाला गया।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट:
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया ट्वीट पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसका वीडियो ट्वीटर पर शेयर कर सरकार से कूड़ेदान की व्यवस्था में बदलाव की मांग की। कहा कि समय समय पर कूड़ेदानों की नियमित देख रेख और क्षतिग्रस्त कूड़ेदानों को बदला जाए ताकि पशुओं या किसी व्यक्ति अथवा वाहन को दुघर्टनाग्रस्त होने से बचाया जा सके। दुघर्टनाग्रस्त पशुओं को तत्काल राहत प्रदान करने की अपील भी सरकार से की।