जन कल्याण सेवा समिति ने अपना पहला वार्षिकोत्सव गरीबों को कंबल बांटकर मनाया

रिपोर्ट : ब्यूरो लखनऊ ,रीडर टाइम्स

लखनऊ : दिनांक 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर अपराहन 3:00 बजे से जन कल्याण सेवा समिति ने मडियाव थाने के पीछे गायत्री नगर में अपना पहला वार्षिकोत्सव गरीबों को कंबल बांटकर और तहरी खिलाकर मनाया । मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाज सेवी संतोष कुमार तिवारी ने समिति को प्रोत्साहित करते हुए बताया कि समिति किस प्रकार आगे विकास का कार्य करें और समाज में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाएं ।

WhatsApp Image 2019-01-27 at 4.48.53 PMज्ञात हो कि जानकीपुरम क्षेत्र में जल्द ही निर्मित होने जा रहा 100 बेड का ट्रामा सेंटर को क्षेत्र में लाने में श्री सन्तोष तिवारी जी का ही मुख्य प्रयास है। समिति के संरक्षक श्री राजीव गुप्ता जी ने सभी का स्वागत करते हुए समिति के अभी तक किये गए कार्यो की सराहना की। अध्यक्ष राजेश सिंह ने समिति के बारे में और कार्यशैली कथा कार्यकलापों के बारे में जानकारी दी और क्षेत्र के विकास के बारे में चर्चा किया।

WhatsApp Image 2019-01-28 at 3.39.52 PM

उपरोक्त समारोह में मंसाराम वर्मा ,नन्हें शर्मा ,जुगल किशोर पांडे ,विकास ,धर्मेंद्र कश्यप , इंद्र बहादुर सिंह ,सुनील यादव, विकास सिंह , अनुराग सिंह श्रीमती वंदना पाल, श्रीमती उर्मिला मिश्रा राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष बालाजी पत्रकार एसोसिएशन, नंद किशोर बाजपेई ,आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे और साथ ही साथ बहुत बड़ी संख्या में महिलाओं बच्चों एवं क्षेत्र के जागरूक लोगों ने भारी मात्रा में समारोह में सम्मिलित होकर उपरोक्त कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया।

WhatsApp Image 2019-01-28 at 3.40.08 PM