साइबर सेल का एक्ट्रेस तमन्ना को समन !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


आईपीएल 2024 का खुमार छाया हुआ हैं। क्रिकेट के दीवाने अपनी फेवरेट टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं। इस बीच कई वेबसाइट्स पर आईपीएल का अवैध स्ट्रीमिंग का मामला सामने आया हैं। इस केस में हाल ही में संजय दत्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वही अब अभिनेत्री तमन्ना भाटिया समन भेजा गया हैं।

फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 कि अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में संजय दत्त के बाद अब अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए महाराष्ट्र पुलिस के साइबर यूनिट के सामने 29 अप्रैल को पेश होना होगा।

क्या हैं पूरा मामला – महाराष्ट्र साइबर फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 कि अवैध स्ट्रीमिंग मामले में वायकॉम को करोडो रूपये का नुक्सान झेलना पड़ा था। पुलिस ने इस मामले में अब तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया हैं। हालाँकि ,तमन्ना से पहले भी इस मामले में कई अभिनेताओं से पूछताछ के लिए बुलाया जा चूका हैं। दरअसल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं। की क्या फेयरप्ले आप के जरिये आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग करने की जानकारी इन अभिनेताओं को पहले से थी।

खबर हैं कि इसके चलते वायकॉम को करोडो रूपये का नुक्सान हुआ था। बीते साल सितम्बर में वायकॉम 18 कि तरफ से शिकायत दर्ज कराइ गई थी जिसके बाद एफआईआर हुई फिर शिकायत कि गई थी। कि फेयरप्ले प्लेटफॉर्म अवैध रूप से आईपीएल की स्ट्रीमिंग कर रहा हैं। जिसके चलते वायकॉम को 100 करोड़ रूपये का नुकसान हुआ हैं।

तमन्ना से पहले संजय दत्त से हुई थी पूछताछ – अब तमन्ना को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होना होगा इसी सिलसिले में तमन्ना पहले अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल का बुलाया गया था। लेकिन वह उनके सामने पेश नहीं हुए। इसके लिए संजय दत्त ने पाना अबयान दर्ज करने के लिए नै तारीख और समय की मांग की हैं। क्योकि जिस तारीख को संजय दत्त को महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने बुलाया उस समय वह भारत में नहीं थे।

ये सितारे फंसे – एफआईआर के बाद बादशाह , संजय दत्त ,जैकलीन फनाइडीज,तमन्ना सहित कई सितारों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।