महायोगी गुरु गोरखनाथ गर्ल्स इंटर कॉलेज ने भी मिशन 1 का किया सहयोग

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी  , रीडर टाइम्सIMG-20190801-WA0016 (1)
हरदोई : बेटियां फाउंडेशन द्वारा चलाया जा रहे मिशन एक रुपए को बताया जनहित में एक अच्छी पहल : अनुराधा मिश्रा ,
बेटियां फाउंडेशन द्वारा चलाया जा रहा *”मिशन 1 रुपए”* जिसका उद्देश्य बेटियों की शिक्षा का भार उठाना है . इसके तहत मिशन एक रुपए को आप सभी जन मानस का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है . जिसको लेकर *”महायोगी गुरु गोरखनाथ गर्ल्स इंटर कॉलेज”* ने भी अपने विद्यायल में मिशन एक रुपए की गुल्लक को अपने कक्ष में रखने का निर्णय लिया .

विद्यायल की प्रबंधक *”अनुराधा मिश्रा”* ने कहा कि *बेटियां फाउंडेशन* द्वारा किया जा रहा यह कार्य प्रशंसनीय है और जनहित में चलाई जा रही यह मुहिम बहुत ही अच्छी है. हम सभी को इस मुहिम से अधिक से अधिक जोड़कर बेटियों की शिक्षा के लिए आगे आना चाहिए . ताकि सर्व शिक्षा अभियान का जो सपना जो हमारे भारत ने देखा है वह साकार हो सके। “प्राचार्य इंदिरा अवस्थी” ने कहा कि बेटियों को अधिक से अधिक बढ़ाने की आवश्यकता है .

ताकि बेटियां हमारे समाज का नाम रोशन कर सकें . आपको बताते चलें की अनुराधा मिश्रा पूर्व में भी विभिन्न सामाजिक कार्यों में अपना विशेष सहयोग देते हैं . बेटियां फाउंडेशन की प्रदेश अध्यक्ष श्रिया गुप्ता ने उनके इस सहयोग के लिए उनका धन्यवाद व्यक्त किया और कहा की आप सभी के सहयोग से ही *”बेटियां फाउंडेशन”* अधिक से अधिक बेटियों को साक्षर बनाने में सफल हो पाएगी . प्रदेश सचिव “अमिता मिश्रा” ने सभी से अपील करते हुए कहा कि आप सब अधिक से अधिक “बेटियां फाउंडेशन” की इस मुहिम में जुड़े और एक नेक कार्य में अपना योगदान दें . इस मौके पर मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष श्रिया गुप्ता प्रदेश संयोजक प्रखर बाथम प्रदेश सचिव अमिता मिश्रा जिला संयोजक निरमा देवी , जिला सचिव सुनीता गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष रेखा गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी अमन नागर आदि लोग उपस्थित रहे।