युवा राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने प्रदेश की जनता से अपील की

 

रीडर टाइम्स

अमित पांडे

प्रकाशनार्थ
लखनऊ 24 मार्च। युवा राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि आप इस करोना महामारी COVID19 से लड़ने के लिए अपने घर पर रहे, अपने परिवार के साथ रहे, सुरक्षित रहें, क्योंकि यह बीमारी एक दूसरे से ही फैलती है और अभी तक पूरे विश्व में इसका सही इलाज और वैक्सीन उपलब्ध नहीं है.
हमें इस बीमारी को अपने प्रदेश व देश में फैलने से रोकना है यही सबसे बड़ा युद्ध है, और इसमें आप का सबसे बड़ा सहयोग यही है कि आप अपने आपको अपने घर में रखें यदि आपको किसी भी तरीके का खांसी, जुखाम, बुखार हो तो तुरंत डॉक्टर के संपर्क में आकर उचित सलाह ले.
श्री अग्रवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल सरकार की हर संभव मदद करने के लिए तत्पर है, वहीं सरकार से मांग की कि पहले से गांव की अर्थव्यवस्था ध्वस्त थी और इस बीमारी के चलते इसका असर बहुत खतरनाक होगा सरकार को किसानों, दिहाड़ी मजदूरों व छोटे व्यापारियों के लिए उचित पैकेज की व्यवस्था भी करनी चाहिए.
श्री अग्रवाल ने सरकार से यह भी मांग की कि रोजमर्रा की जरूरत के सामानों की कालाबाजारी ना होने दी जाए और हर व्यक्ति तक उस की जरूरत का सामान घर तक पहुंचाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए.

(रोहित अग्रवाल)
राष्ट्रीय प्रवक्ता
युवा रालोद