हर्षवर्धन सिंह बने जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के जिला अध्यक्ष

सेना के शहीदों के लिए रखी एक करोड सहायता राशि की मांग

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी , रीडर टाइम्सहरदोई : लोहिया वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह ने जनसत्ता दल का दामन थाम लिया है साथ ही पार्टी अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने हर्षवर्धन सिंह को जनपद हरदोई का जिला अध्यक्ष बनाकर संगठन को मजबूत करने के दिए निर्देश दिए।

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के निर्देश पर विनोद सरोज ने हर्षवर्धन सिंह को जिला अध्यक्ष मनोनीत किया।

आज आयोजित एक प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि देश में बढ़ रहे बेरोजगारी दूर करने व आरक्षण को आर्थिक आधार पर किये जाना चाहिए साथ ही कहा की जो लोग एयर कंडीशन में बैठकर किसानों द्वारा पराली जलाने पर रोक लगा रहे है

उनको पहले अपनी एयर कंडीशनर एसी को बंद करना चाहिए जिससे प्रदूषण सबसे ज्यादा फैल रहा है। जिला अध्यक्ष द्वारा कहा गया कि जब उनकी सरकार सत्ता में आएगी तो किसानों युवाओं और आरक्षण को लेकर काम करेगी।

उन्होंने मांग रखी कि सेना में शहीद होने वाले के परिवार को एक करोड रूपये से सहायता होनी चाहिए साथ ही परिवार के किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए