27 फरवरी : कन्या राशि वालों को परिवार के लिए ; बड़ी योजनाएँ बनाने की है ज़रूरत ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

मेष – यदि आप अधिक लोगों के साथ संपर्क बढ़ाते हैं तो यह फायदेमंद होगा क्योंकि यह आपके पेशेवर और सामाजिक जीवन में मदद करेगा। आधिकारिक जिम्मेदारियों को लेने से पीछे न हटें। व्यवसायी लिंक विकसित करके व्यवसाय का विस्तार करने में सक्षम होंगे।

वृषभ – कड़ी मेहनत भविष्य के लिए उत्प्रेरक का काम करेगी, तो कार्य करने से पीछे नहीं हटेगी। आपके क्रोध का स्तर बढ़ता हुआ दिख रहा है, इसे रोकें।

मिथुन – अगर आप किसी बात को लेकर चिंतित हैं, तो घबराने की जरूरत नहीं है, शाम तक आपको कोई न कोई समाधान मिल जाएगा। ऑफिस में चीजें आपकी इच्छा के अनुसार रहेंगी। कोई परिचित या दोस्त आपसे मिलने आ सकता है,

कर्क – आप कुछ कारणों से परेशान रह सकते हैं लेकिन यदि आप किसी के साथ अपने विचार साझा करते हैं, तो आप तुरंत सकारात्मकता महसूस करेंगे। व्यवसायी ग्राहकों को आकर्षित करेंगे। बाहर के खाने से बचें। बच्चों का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

सिंह – आज आप सतर्क रहेंगे। काम की गुणवत्ता में सुधार और कानूनी बाधाओं के लिए सतर्क रहें। शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों को स्थानान्तरण और पदोन्नति मिल सकती है, उन्हें अपने संपर्कों को मजबूत करने और कई लोगों से मिलने की जरूरत है।

कन्या – योजना बनाना और उसके अनुसार काम करना बेहतर होगा क्योंकि अंतरिक्ष में ग्रहों का दबाव आपके कार्यों में गलतियाँ पैदा कर सकता है। आपको सहकर्मियों की मदद कम मिलेगी, इससे गुस्सा और कड़वाहट आ सकती है।

तुला – संकेत बताते हैं कि भाग्य और कर्म के ग्रह आपके पक्ष में हैं क्योंकि वे आपके भाग्य को बनाने की कोशिश कर रहे हैं। एक संभावना है कि आधिकारिक कार्यों के लिए बॉस के साथ आपका समन्वय प्रभावित हो जाएगा। निजी कर्मचारियों को सरकारी समस्याओं से दूर रहने की जरूरत है।

वृश्चिक – काम करते समय धैर्य रखें और इसे अपने स्वभाव का हिस्सा बनाएं। दफ्तर में आपको बॉस की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।

धनु – आपके करीबी लोगों को आपकी सहायता की आवश्यकता हो सकती है, समर्पण के साथ उनका समर्थन करें। बॉस द्वारा दी गई जिम्मेदारी को ‘तनावपूर्ण’ न मानें। उन्हें छोटे मामलों में एक दूसरे के साथ सहमत होना होगा। अगर आप अपना मनपसंद खाना खा रहे हैं, तो मात्रा पर ध्यान रखें क्योंकि ज्यादा खाना हानिकारक होगा। जीवनसाथी के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं। छोटे मुद्दों से टकराव हो सकता है।

मकर – विरोधियों के सामने आने पर सतर्क रहें, आप उन्हें कड़ी मेहनत और एक मजबूत कार्य योजना के साथ हरा पाएंगे। बात करते समय एक अच्छा रवैया बनाए रखें और दूसरों के साथ सहयोग करें। व्यापारियों के विश्वासपात्र उन्हें धोखा दे सकते हैं। स्वास्थ्य की बात करें तो क्षमता और प्रतिरोधकता बढ़ाएँ। घर में माहौल सामान्य रहेगा।

कुंभ – आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए उचित योजना बनाना बेहतर रहेगा। अगर आप नौकरी पेशा हैं, तो कड़ी मेहनत करें। बॉस का पसंदीदा कर्मचारी बनने के लिए यह सही वक्त है। इससे प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा। कारोबारियों को बिक्री बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए।

मीन – व्यवसायियों को छोटी यात्राएँ करनी पड़ सकती हैं। आपको आर्थिक लाभ होगा। खेल छात्र अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सर्दी और खांसी और सांस की तकलीफ आपको परेशान कर सकती है। यदि आप संयुक्त परिवार में रह रहे हैं।