पार्टनर को सुबह जगाने के 5 रोमांटिक तरीके

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सुबह में अपने हसबैंड को किसी रोमांटिक तरीके से जगाना आनंद के अतिरेक से भर देता है। सुबह के समय प्यार की भावनाएं बढ़ जाती हैं और एक दूसरे के बगल में सोने से आप और आपके पार्टनर दोनों जागने पर प्यार को थोड़ा एक्स्ट्रा महसूस करते हैं। लेकिन इसे सामान्य और उबाऊ तरीके से करने के बजाय, आप अपने पार्टनर को जगाने के तरीक़े को रोमांटिक और कामुक बना सकते हैं।

उन्हें बताएं कि वे कितने खास हैं…
अपने साथी के कान में मीठी नोक-झोंक करें और उन्हें प्यारा और खास महसूस कराएं। उन्हें बताएं कि आप उनके जैसा पार्टनर पाकर कितना भाग्यशाली और धन्य महसूस करती हैं। यदि आप इसे एक पायदान ऊपर करना चाहती हैं, तो आप उन्हें टर्न ऑन करने के लिए उनके कानों में कामुकता से भरी बातों को फुसफुसाना शुरू कर सकती हैं, जिससे बिस्तर में सेक्स का सेशन गर्माहट भरा हो सकता है!

चुम्बनों की बौछार…
चुम्बन प्यार दर्शाने का सबसे अंतरंग और शुद्धतम प्रदर्शन है। आप अपने पार्टनर के प्रति अपने प्यार को दर्शाने के लिए उनके माथे, होंठ, गाल या नाक पर हल्का-सा किस कर सकते हैं। आपका पार्टनर इसे जरूर पसंद करेगा। यह उन्हें आपके प्यार और परवाह को महसूस करवायेगा।

ब्रेकफास्ट तैयार करें…
अपने प्यार के लिए एक विस्मयकारी और स्वादिष्ट नाश्ता तैयार करें। बिस्तर में नाश्ते से ज्यादा रोमांटिक कुछ भी नहीं है। यदि आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में थोड़ा शर्माती हैं, तो यह कुछ ऐसा करने का सही तरीका है, जिसके लिए आपको बोलने की आवश्यकता नहीं होगी। सुबह पेट भर जाने के बाद आपके पार्टनर को पता चल जाएगा कि आप अगले कदम के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

शॉवर टाइम…
आप अपने पार्टनर को अपने साथ शॉवर में खींच सकते हैं। यह प्रबल, रोमांटिक और कामुक है। मॉर्निंग की लव रूटीन के लिए एक क्विक या हॉट बाथ ट्रिक का काम करेगा। इसके अलावा, आप दोनों एक स्टीमी शॉवर सेशन लेकर इस दौरान पानी की बचत भी कर रहे होंगे!

कॉल और मैसेज…
अगर आप अपने पार्टनर से दूर रहते हैं, तो सुबह एक प्यारा सा टेक्स्ट भेजना या उन्हें कॉल करना उन्हें सीधे आपके प्यार का एहसास दिलाएगा! आप प्यार के एक साधारण इशारे के रूप में ‘आई लव यू’ कह सकते हैं। यह निश्चित रूप से आप दोनों के बीच के बंधन को मजबूत करेगा, जो आने वाले खूबसूरत दिनों के लिए जिम्मेदार होगा