अगर रात को सपने में दिखे ; सामान लादे हुआ गधा : तो होगी धन की प्राप्ति ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कुछ सपने ऐसे होते हैं कि बस मन करता हैं की देखते ही जाये लेकिन शयद ही ऐसा होता हैं सपने कभी पुरे होते हैं। हा.. माना जाता हैं कि पुरे होते हैं पर देखे हुए सपने से मिलते जुलते ही सपने पुरे होते हैं। बहुत से लोगो को तो ऐसे – ऐसे सपने दीखते हैं शयद की कभी पुरे हो पाएंगे। ख़ैर अगर आपको अपने सपने में सामान से लदा हुआ गधा दिखाई दे। तो धन की वर्षा तो नहीं कहा जा सकता हैं। क्योकि वर्षा और प्राप्ति में बहुत अंतर हैं। तो आपको धन की प्राप्ति हो सकती हैं।
:- हम सभी रात में सोते समय कभी न कभी सपने देखते हैं। कुछ सपने इतने अजीब होते हैं कि हमें उनका मतलब ही समझ नहीं आता. कई बार लोगों को सपने में जानवर दिखाई देते हैं. हम वैसे तो गधे को बहुत ही खराब बेवकूफ जानवर समझते हैं, लेकिन यही गधा अगर आपके सपने में आ जाए तो आपकी किस्मत बदल सकता है.

:- ज्योतिष में कई ऐसी बातें बताई गई हैं, जिनका सपने में दिखना शुभ और अशुभ से जुड़ा होता है। ऐसे ही गधे के बारे में भी ज्योतिष में बताया गया है। अगर आपके सपने में गधा सामान्य रूप से चुपचाप खड़ा दिखाई दे तो समझ लीजिए आपके घर में सभी प्रेमपूर्वक रहेंगे. आपकी परिवार के लोगों के साथ काफी अच्छी बनेगी।

:- अगर आपने सपने में गधे पर ढेर सारा सामान लदा हुआ देख लिया तो समझ जाइए आपकी किस्मत बदलने वाली है. आपको व्यापार और धंधे में फायदा मिलने वाला है और नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. आपकी आर्थिक हालत भी सुधरने वाली है. खुद को गधे की सवारी करते हुए सपने में देखना काफी शुभ माना जाता है. जल्द ही आपको कोई शुभ समाचार मिलने वाला है.

:- अगर आपने सपने मे गधे को भौंकते हुए देख लिया तो आपके साथ कुछ अशुभ होने वाला है. ऐसा देखने का मतलब है कि आप पर कोई मुसीबत आने वाली है. अगर आपने सपने में गधे को चोरी होते हुए देखा है तो समझिए कोई बड़ी मुसीबत आने वाली थी, वह अब टल चुकी है. सपने मे खुद को गधे के सामने खड़ा देखना भी अशुभ माना जाता हैं।