डीप-कट का छोटा सा टॉप पहन निया शर्मा ने यूं लचकाई कमर

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन के कारण हमेशा ही लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। हसीना का हॉट अवतार देखकर न सिर्फ फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है बल्कि उनका फैशन एक ट्रेंड भी बन जाता है। यही कारण है कि निया के स्टाइल को फॉलो करने वाले लाखों-करोड़ों लोग हैं। एक बार फिर अदाकारा का सेक्सी अवतार इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, जिसमें वह बेहद ही क्लासी नजर आ रही हैं। निया ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड कलर के आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने हर किसी को गहरा झटका दे दिया है।

हसीना ने अपने इस लुक के लिए लाल रंग के ब्रालेट टॉप के साथ स्लिट स्कर्ट को पहना था, जिसमें उनकी कर्वी फिगर औऱ टोन्ड ऐब्डमन आसानी से हाईलाइट हो रही थी। निया ने जिस टॉप को पहना था, उसमें लो-कट के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स दी गई थी। बिलो द बस्ट एरिया पर टॉप एकदम फिटेड पैटर्न में था।

वहीं इसके साथ मैचिंग एसिमिट्रिक स्कर्ट में उनके टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट होते हुए दिखाई दे रहे थे। अदाकारा ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए गोल्डन जूती, हूप ईयररिंग्स, और ब्रेसलेट पहना था। मेकअप के लिए न्यूड लिप्स, कोहल्ड आईज, मस्कारा और बालों को हाई पोनी में स्टाइल किया था। इससे पहले निया ने हद से बोल्ड होते हुए ऑफ-शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ वाइट शॉर्ट्स में फोटोशूट करवाया था। जिसमें उन्होंने अपनी पैंट्स के पटन को खोल रखा था।