पीएम मोदी – ने बोर्ड परीक्षाओं से पहले , किया जारी ‘एग्जाम वॉरियर्स’ किताब का नया संस्करण ,


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बोर्ड परिक्षाओं से पहले पीएम, नरेंद्र मोदी ने कल सोमवार को अपनी किताब ‘एग्जाम वॉरियर्स’ का बहुत ही अच्छा नया संस्करण जारी किया है। और किताब के नए संस्करण की घोषणा करते हुए पीएम मोदी ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि , एग्जाम वारियर्स का ताजा संस्करण छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के बहुमूल्य इनपुट से समृद्ध है।। और यह भी कहा कि एग्जाम वॉरियर्स के नए संस्करण में पर्याप्त नए हिस्से जोड़े गए हैं जो विशेष रूप से अभिभावकों और शिक्षकों को पसंद आएंगे। प्रधानमंत्री ने कई ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि एग्जाम वॉरियर्स का नया संस्करण अब उपलब्ध है।

पीएम मोदी ने कहा कि इसमें छात्रों और अभिभावकों के लिए कई आकर्षित गतिविधियां हैं क्योंकि एग्जाम वॉरियर्स के नए संस्करण को छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से मूल्यवान जानकारी के साथ समृद्ध किया गया है। इसमे नए भागों को जोड़ा गया है जो विशेष रूप से अभिभावकों और शिक्षकों को बेहद पंसद आएंगे। एग्जाम वॉरियर्स के नए संस्करण की बात करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि जैसे ही परीक्षा का मौसम शुरू होता है, मुझे यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि एग्जाम वॉरियर्स का नया संस्करण अब उपलब्ध है। पुस्तक में नए मंत्र और कई रोचक गतिविधियां हैं। पुस्तक परीक्षा से पहले तनाव-मुक्त रहने की आवश्यकता की पुष्टि करती है।

‘परीक्षा पे चर्चा 2021’ के दौरान पीएम मोदी छात्रों से करेंगे बात
पीएम मोदी ने आगामी बोर्ड परीक्षा और शैक्षणिक तनाव से निपटने के तरीके के बारे में सुझाव साझा देते हुए कहा कि ‘परिक्षा पे चर्चा 2021’ के दौरान वे छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के साथ बातचीत करेंगे। हालांकि, अभी आयोजन के तारीख की घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि पीएम मोदी की इस किताब में आकर्षित चित्रण, गतिविधियां और योग अभ्यास हैं। यह किताब विशुद्ध रूप से अंकों पर नहीं बल्कि ज्ञान पर ध्यान केंद्रित करके तनाव मुक्त परीक्षाओं में कैसे भाग लें इस पर आधारित है। एक साल पहले दिसंबर 2019 में सामाजिक न्याय मंत्री थावरचंद गहलोत ने पीएम मोदी की इस किताब का विमोचन किया था।