23 अक्टूबर 2021 : संडीला विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी जनसंवाद कार्यकर्ता सम्मेलन

संवाददाता आशीष गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित समाजवादी पार्टी के प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार पांडे जी विधायक ऊंचाहार उत्तर प्रदेश तथा समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह जी तथा हरदोई जनपद के समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष मा. जितेन्द्र वर्मा (जीतू भैय्या) की गरिमामयी उपस्थिति रही कार्यक्रम में संडीला विधान सभा क्षेत्र के समाजवादी कार्यकर्ता गण, पदाधिकारीगण , तथा छेत्र के सम्मानित प्रबुद्ध गण एवम विशाल संख्या में समानित क्षेत्रवासी गण उपस्थित हुए।

कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य आयोजक / संयोजक मा. डा अश्वनी सिंह जी एवम मुख्य अथिति मा. डा मनोज कुमार पाण्डेय जी व जूही सिंह के द्वारा प्रख्यात समाजवादी चिंतक विचारक पूज्य लोहिया जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर एवम माल्यार्पण करके शुभारंभ किया। कार्यक्रम के संयोजक मा.डा अश्वनी सिंह ने मुख्य अथिति डा मनोज पाण्डेय , जूही सिंह एवम जितेन्द्र वर्मा को पुष्प गुच्छ एवम अंग वस्त्र प्रदान कर स्वागत एवम सम्मान किया तथा सभागार में उपस्थित समानित प्रबुद्ध गण , कार्यकर्ता सभी का हार्दिक स्वागत एवम सम्मान किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अथिति डा मनोज कुमार पाण्डेय जी ने वर्तमान भाजपा सरकार द्वारा राजनीतिक पूर्वाग्रह , विद्वेष की भावना से , समाजवादी विचार धारा में विश्वास करने वालों को किस प्रकार उनको प्रताड़ित, अपमानित किया जा रहा कार्यक्रम के संयोजक डॉक्टर अश्विनी जी ने समाजवादी सरकार में चलाई गई जन कल्याण कारी योजनाओं के किस प्रकार नाम बदल कर भाजपा सरकार अपने नाम रंग देने में विगत 4 वर्षो से लगी हुई है।

बहुत सी लोक कल्याण कारी योजनाओं को बंद कर दिया जिसेसे किसान , मजदूर , गरीब , वंचित , शोषित , उपेक्षित ,दलित , पिछड़ा सर्व समाज के लोग परेशान है प्रदेश के प्रबुद्ध समाज से आह्वान किया कि सही समय आ गया है 2022 के विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को समर्थन देकर विजई बनाए.. क्यों कि सत्ता परिवर्तन से ही व्यवस्था परिवर्तन हो सकता है , भाजपा की अराजकता , भेद भाव , बाटने की राजनीति से छुटकारा मिल सकता है, तथा डॉक्टर अश्विनी सिंह जी ने युवाओं का आह्वान करते हुये कहा कि वक्त बदलता है रक्त नहीं आज तक सण्डीला विधान सभा में जितने भी अन्यपार्टी के मंत्री,विधायक हुये है उन्होंने कोई भी विकासकार्य नहीं किया।

जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने बड़े विस्तार पूर्वक अखिलेश सरकार की लोककल्याणकरी योजनाओं का उल्लेख करते हुये वर्तमान सरकार की भेदभाव पूर्ण योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जा रहा है इसी क्रम में विधान परिषद सदस्य सैय्यद मिसबाहुद्दीन ने संडीला विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को जनता के सामने रखा तथा आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में इन समस्याओं पर विचार करते हुये इन समस्याओं से छुटकारा पाने के लिये समाजवादी पार्टी को वोट देकर विजयी बनाए तथा मा०अखिलेश यादव जी को पुनःमुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने अपने उद्बोधन में वर्तमान सरकार की जन विरोधी नीतियों , महिलाओं की उपेक्षा , महिला अपराध आदि समस्याओं पर बहुत ही तथ्यात्मक तर्क एवम प्रमाण के साथ हर एक विदु पर वर्तमान सरकार की असफलता , विफलता एवम नियत पर सवाल खड़े किए कार्यक्रम के समापन के अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक मा.डा अश्वनी सिंह ने सभी विशिष्ट अतिथि एवम सुदूर छेत्रो से पधारे हुए प्रबुद्ध गण कार्यकर्ता क्षेत्र वासियों के प्रति धन्यवाद सहित आभार व्यक्त किया , तथा कार्यक्रम की सफलता का श्रेय क्षेत्र की जनता को समर्पित किया । कार्यक्रम समाप्त होने के पश्चात मुख्यातिथि ने संडीला विधानसभा के समाजवादी पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया।

सभी मुख्यातिथि,जिलाध्यक्ष, एवम कार्यक्रम के संयोजक डॉक्टर अश्विनी सिंह अन्य पदाधिकारी के साथ ग्राम तिलोइया खुर्द के बूथ के दलित बूथ अद्ध्यक्ष बाबुलाल गौतम के आवास पर दोपहर का भोजन ग्रहण किया। कार्यक्रम का संचालन मो० आलम खान एडोकेट ने किया इस अवसर पर हाजी मो० अस्लम जितेंद्र यादव, आनद सिंह, अमित अवस्थी, विशाल अर्कवंशी, राम चन्द्र मौर्य समेत सर्व समाज के लोग ने कार्यक्रम में सहयोग किया।