5 संकेतों से पता चलेगा कि गर्लफ्रेंड आपके साथ सेक्स करना चाहती है 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कभी कभी रिश्ते में रह कर पता चल जाता हैं, कि पार्टनर आपके साथ सेक्स करना चाहता हैं। क्योकि साथ में रहने से ही पता चल जाता हैं कि रिश्ता कहा तक बढ़ाया जा सकता हैं। क्योकि एक अच्छा व सच्चा रिश्ता लाइफटाइम तक चलता हैं ,तो उसको अच्छे से निभाने के लिए पाटनर्स को ये भी पता लगाना चाहिए कि पाटनर्स एक दूसरे के साथ सेक्स करना चाहते हैं या नहीं ,क्या आप किसी लड़की को काफी समय से देख रहे हैं? और आप शायद सोचने लगे हैं कि अपने रिश्ते को अधिक अंतरंग स्तर पर ले जाना कब उचित है। लेकिन आप कैसे जानते हैं कि वह अगले कदम के लिए तैयार हैं? आप अधिक उत्सुक या बहुत आक्रामक नहीं दिखना चाहते। और आप निश्चित रूप से नहीं चाहते कि अगर वह तैयार नहीं है तो उसे यौन संबंध बनाने के लिए कोई दबाव महसूस हो।

क्या यह बहुत अच्छा नहीं होगा कि यदि महिलाएं किसी लड़के को यह बताने के लिए संकेत दें कि वह सेक्स के लिए तैयार है? हर लड़की अलग होती है, और लड़कियां रिश्ते में विभिन्न चरणों में सेक्स चाहती हैं। यह जानना कि क्या कोई लड़की आपके साथ यौन संबंध बनाना चाहती है, उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि यह जानना कि वह कब सहवास करती है।किसी भी यौन मुठभेड़ का पहला कदम है, इसलिए आपको अपनी इंद्रियों को अच्छा और तेज रखना चाहिए। जब आपकी पार्टनर आपसे सेक्स चाहती है, तो वह आपको जैसे संकेत देती हैं।आइए जानते हैं। …

1.जब लड़कियां सेक्स चाहती हैं :- आधुनिक महिलाएं अपनी यौन जरूरतों और इच्छाओं के बारे में अधिक स्पष्ट हैं। कई बार, महिलाएं केवल यह कहने से नहीं डरतीं कि वे सेक्स करना चाहती हैं। लड़कों के लिए, यह एक यौन जैकपॉट की तरह है। जब उनकी पार्टनर उनसे कहती है कि उन्हें सेक्स करना है तो वह बहुत खुश हो जाते हैं। आप आपकी पार्टनर को खुशी देने और एक जोड़े के रूप में करीब बढ़ने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

2. शरारती संदेश भेजती हैं :- बहुत से लोग की-बोर्ड के पीछे कम हिचकिचाते हैं। किसी को आमने-सामने गंदी बात करने में शर्म आ सकती है। लेकिन वह चैट पर अच्छे से बात कर लेते हैं। जब लड़कियां सेक्स करना चाहती हैं, तो वे आपको फ्लर्टी या सीधे गंदे टेक्स्ट संदेश के माध्यम से बताने की कोशिश करेंगी। वास्तव में, सेक्स चैटिंग आपके विचार से कहीं अधिक सामान्य है। यदि आपकी पार्टनर आपके मैसेज को लेकर गर्म होने लगती है, तो इसे एक संकेत के रूप में लें कि वह यौन अनुभव के लिए तैयार है।

3. अतीत के बारे में पूछती है :- बहुत से व्यक्ति अपने यौन इतिहास पर चर्चा करना पसंद नहीं करते है। लेकिन एक महिला जो आपके पिछले संबंधों के बारे में पूछती है, वह संकेत भेज सकती है कि उसे सेक्स में दिलचस्पी है। यह कई बार अजीब लग सकता है, लेकिन अपने यौन इतिहास के बारे में खुला और ईमानदार होना महत्वपूर्ण है। आपके रिश्ते और आपके स्वास्थ्य दोनों के लिए। यदि आप किसी के साथ सोने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उनका सुरक्षित यौन संबंध बनाने का इतिहास रहा हो। सुरक्षित सेक्स के लिए अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बात करने का भी यह एक अच्छा समय है।

4. आपको ज्यादा छूती है :- जब आप एक साथ होते हैं तो क्या आपकी पार्टनर आपको ज्यादा छूती है? यह एक मजबूत संकेत है कि वह आपके साथ यौन संबंध बनाना चाहती हैं। जब लड़कियां किसी लड़के से सेक्स चाहती हैं, तो वे शारीरिक रूप से अपना भरोसा और स्नेह दिखाने की कोशिश करती हैं। आपकी पार्टनर आपके बार-बार करीब आती है। या वह आपको बार – बार छूने का बहाना ढूंढ रही है, आपसे छोटी छोटी बाते करती हैं। जिससे वो आपके करीब आ सके। वैसे भी एक अच्छे रिश्ते कि शुरुआत ही प्यार से होती हैं। तो प्यार तो तभी हो सकता हैं जब एक दूसरे के बिच अच्छे रिश्ते कि खूबसूरती हो जिससे दोनों कि लाइफ और अधिक अतरंग हो सके। तो ये संकेत हैं कि वे आपकी ओर आकर्षित हैं और वह आपके और करीब आने के लिए तैयार हैं।

जब वह सेक्स के लिए तैयार होती है, तो एक लड़की के लिए खुद को और अधिक छूना भी सामान्य है। जब आप बात कर रहे हों तो यह देखने के लिए देखें कि क्या वह अपने बालों, चेहरे या ऊपरी छाती को छूती है। ये चंचल स्पर्श अवचेतन हो सकते हैं, इसलिए हो सकता है कि उसे एहसास भी न हो कि वह ऐसा कर रही है। लेकिन आप करेंगे, और आप अपने रिश्ते में गर्माहट को बढ़ाने के बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं।

5. वह आपको अपने घर पर आमंत्रित करती है :- जब एक महिला आपको अपने घर में आने देती है, तो वह आपको बता रही होती है कि उसे आप पर भरोसा है। और वह आपके बारे में और जानने के लिए तैयार है। जब आप उसके स्थान पर होते हैं, तो आप देख सकते हैं कि वह अपना समय कहां बिताती है और उसकी क्या दिलचस्पी है। उसके परिवार और उसके शौक के बारे में सवाल पूछने से न डरें। अगर उसके पास पालतू जानवर हैं, तो अपने जानवरों के बारे में कहानियां साझा करें। अपने पसंदीदा रेस्तरां के बारे में बात करें और पूछें कि उसे किस तरह के व्यंजन बनाना पसंद है? ये बातचीत अंतरंगता बनाती हैं और यौन संबंधों में आगे बढ़ना आसान बनाती है। वह आपकी जगह पर रुकने के लिए कहकर भी सेक्स के लिए अपनी तत्परता दिखा सकती है। अगर वह पूछती है कि आप कितने घंटे काम करते हैं या शाम को आपका शेड्यूल कैसा होता है? यह एक मजबूत संकेतक भी हो सकता है कि वह सेक्स के लिए तैयार है।