अर्चना पूरन सिंह ने पहले पति को छोड़ रचाई दूसरी शादी ,  सनी देओल के साथ बोल्ड सीन दिए  

अर्चना पूरन सिंह ने सभी को अपनी हंसी के साथ हंसा हंसाकर लोटपोट देने वाली एक एसी एक्ट्रैस है जिन्होंने फिल्मों और टेलीविजन, दोनों जगह अलग मुकाम हासिल किया है। उन्होंने जिस भी तरह का किरदार निभाया, दर्शकों ने उन्हें वैसा स्वीकार किया .

‘कुछ कुछ होता है’ की मिस ब्रिगेंजा हो या ‘राजा हिन्दुस्तानी’ में करिश्मा कपूर की सौतेली मां, हर रोल में वो फिट बैठती हैं। अर्चना पूरन सिंह टेलीविजन के कॉमेडी शोज में जज की भूमिका भी वो बखूबी निभाती हैं।

आज अर्चना पूरन सिंह का जन्मदिन है। 26 सितंबर 1962 को जन्मीं अर्चना पूरन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत आदित्य पंचोली के साथ की थी। इसके बाद वो नसीरुद्दीन शाह के साथ फिल्म जलवा में नजर आईं। ये फिल्म बहुत बड़ी हिट हुई थी।

अग्निपथ, सौदागर, शोला और शबनम, आशिक आवारा, बाज, मस्ती और बोल बच्चन में शानदार एक्टिंग करने वाली अर्चना इन दिनों द कपिल शर्मा शो में जज की भूमिका निभा रही हैं।

शायद कई लोग ये बात नहीं जानते होंगे कि अर्चना ने सनी देओल के साथ फिल्म ‘आग का गोला’ में बोल्ड सीन दिए थे। सनी शर्मीले स्वभाव के थे इस वजह से ये सीन काफी चर्चा में रहे।  वहीं बात अर्चना  की पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने परमीत सेठी के साथ दूसरी शादी रचाई थी।

दोनों की लव स्टोरी एक इवेंट के दौरान शुरू हुई थी। एक दूसरे के प्यार में गिरने के कुछ वक्त बाद दोनों ने 30 जून, 1992 में शादी कर ली।   अर्चना पूरन सिंह ने अपने किरदार से लोगो के दिलो में एक अलग किरदार निभाया और अलग मुकाम हासिल किया है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *