कलयुगी पुत्र ने गला रेतकर की मां की हत्या

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता , रीडर टाइम्स

 

हरदोई:  थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के गाँव इटौली मे बुधवार को दोपहर 12 बजे नन्हें लाल ने अपनी माँ रामवती की लोहे काटने वाली आरी से गला रेतकर हत्या कर दी . रामवती के बड़े बेटे सरवर ने बताया कि घर के सारे परिजन खेत में पानी लगाने गए हुई थे और सरबर सुबह हरदोई गए हुए थे वह दोपहर 12 बजे करीब हरदोई से अपने घर आये तब देखा कि आँगन में साड़ी से मां ढकी पड़ी थी. साड़ी उठाकर देखा तो सिर शरीर से अलग था . पास में लोहे काटने वाली आरी पड़ी थी.

तभी आरोपी छोटा भाई नन्हे लाल (30) सरवन को देख कर भागने लगा. मां को मृत देखकर सरवन रोने-चिल्लाने लगे. रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी आ गए और खेत में पानी लगा रहे पिता रामलाल व भाई छोटेलाल बसंत को इस घटना की सूचना दी .  सरवन ने यह भी बताया कि 3 साल पहले नन्हे लाल ने उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर शादी कर ली थी .

नन्हे लाल 2 वर्ष पहले चंडीगड़ चला गया था व 6 माह हुआ है तब यह चंडीगड़ से अपनी पत्नी को छोड़कर घर वापस आया था . उसका दिमाग़ी संतुलन खराब रहता है . गांजा व शराब भी पीता है . सूचना पाकर मौके पर प्रभारी निरीक्षक देहात कोतवाली व एस.एस.पी ने घटना स्थल पर पहुँच कर जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया . वही सूचना पाकर एस.पी. आलोक प्रियदर्शी ने घटनास्थल का जायजा लिया व घर वालो को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की बात कही है .




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *