खुद को आग लगाकर स्टंट करते देख अक्षय पर भड़की ट्विंकल खन्ना

खिलाड़ी नाम से मशहूर अक्षय कुमार डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। सीरीज द एंड की लॉन्चिंग मंगलवार को उन्होंने बहुत ही चौंकाने वाले तरीके से की। अक्षय कुमार स्टेज पर खुद को आग लगा कर चलते नजर आये . अक्षय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है . अक्षय के इस स्टंट को देख उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना भी घबरा गईं . उन्होंने ट्विटर पर लिखा-”बकवास! घर आओ, अगर तुम इस स्टंट के बाद बच गए तो मैं तुम्हारी जान ले लूंगी, भगवान मेरी हेल्प करो .” अक्षय ने इसका फनी रिप्लाई करते हुए लिखा – ”इस बात से मुझे अब सच में डर लग रहा है . ”

रैंप वॉक करते वक्त अक्षय के पूरे शरीर में आग लगी थी. उनका आग में लपटों में घिरा दिख रहा था. लेकिन उनके माथे पर शिकन नहीं थी . इस दौरान वो काफी कूल नजर आए और बेहद आसानी से उन्होंने स्टंट को किया .

लॉन्चिंग पर अक्षय ने कहा- ” मैं टीम के साथ स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं, यह एक एक्शन पैक्ड सीरीज होगी जिसमें काम करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं.” अक्षय ने इस दौरान ये भी बताया कि डिजिटल डेब्यू के पीछे मेरे बेटे आरव का हाथ है. उसका मानना था कि मुझे वेबसीरीज में काम करना चाहिए क्योंकि आजकल ज्यादातर यूथ इसमें ही दिलचस्पी ले रहा है.

लॉन्चिंग पर अक्षय ने कहा- ” मैं एक्शन से कभी दूर नहीं हो सकता, एक्शन मेरे अंदर है, मैं खुद को स्टंटमैन पहले मानता हूं और बाद में एक्टर .” अक्षय की यह सीरीज अमेजन प्राइम के साथ होगी. अभी इसका वर्किंग टाइटल द एंड होगा जो बाद में बदला जाएगा .अक्षय की फिल्म केसरी 15 मार्च को रिलीज हो रही है. इसके अलावा वो गुड न्यूज और हाउसफुल 4 में भी नजर आएंगे.

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *