जिओ यूज़ करने वालो के लिए एक खुशखबरी

jio (1)

अगर आप भी जिओ नंबर के यूजर है तो आप के लिए एक अच्छी खबर है अब आप घर बैठे जियो नंबर की मदद से लाखों का इनाम भी जीत सकते हैं . कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीजन में जिओ यूजर्स के लिए इनाम जीतने का सुनहरा मौका है जियो यूजर्स को इनाम जीतने के लिए जियो केबीसी पे एलॉग (Jio KBC Pay Along) खेलना होगा, ऐसा करने पर आप लाखों का इनाम जीत सकते हैं. केबीसी के नौंवे सीजन की तरह कार्यक्रम के दौरान आप मोबाइल पर Jiochat App के जरिये सवालों के जवाब देकर इनाम जीतने के साथ ही हॉट सीट तक भी पहुंच सकते हैं. इतना ही नहीं हॉट सीट पर सवालों का सही जवाब देकर आप करोड़पति बन सकते हैं.

                                     ऐसे खेले Jio KBC Pay Along
सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर में जाकर जियो चैट एप (Jiochat App) डाउनलोड करें.
एप के डाउनलोड होने के बाद इसमें नाम, जन्मतिथि और फोटो आदि देकर अपना रजिस्ट्रेशन करें.
ऐसा करने के बाद आप सवालों के जवाब दे सकेंगे. ये सभी जवाब आपको लाइव प्रोग्राम के दौरान देने होंगे.
यहां जवाबों के सही होने के आधार पर यूजर्स को अंक दिए जाएंगे. इन अंकों के आधार पर आपको हॉट सीट के लिए बुलाया जाएगा.जियो घर बैठे जीतो जैकपॉट में एक साथ 30 लाख यूजर्स खेल सकते हैं.
6 जून को शाम 8.30 बजे से कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं. एसएमएस, कॉल, केबीसी मोबाइल एप, ऑनलाइन और आईवीआर के माध्यम से आप रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. ऑनलाइन पंजीकरण के लिए इस वेबसाइट पर जाना होगा- (https://kbcliv.in/online-registration/) .

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *