जिस तरह हम खुशी से साथ आए थे, उसी तरह अलग भी हो गए : लक्ष्मी अग्रवाल

बॉलीवुड की हॉट ब्यूटी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का पहला लुक जारी कर दिया गया है । दीपिका पादुकोण ने खुद भी सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है । फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है । इस फिल्म पर लक्ष्मी ने बताया कि ,” 2016 में मैंने अपनी बायॉपिक के लिए हामी भरी थी। दो दिन पहले ही दिल्ली में इसकी शूटिंग शुरू हुई है। कोशिश रहेगी कि मैं शूटिंग पर मौजूद रहूं। हालांकि यह मैनेज करना मुश्किल होगा। अपने कैंपेन की वजह से ट्रैवल करती रहती हूं।

View this post on Instagram

A character that will stay with me forever…#Malti Shoot begins today!#Chhapaak Releasing-10th January, 2020. @meghnagulzar @atika.chohan @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं बेटी भी बहुत छोटी है, लेकिन मैं शूटिंग देखने के लिए वक्त निकालूंगी। छपाक में लक्ष्मी का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही है और फिल्म में लक्ष्मी के एक्स लिव-इन पार्टनर का किरदार विक्रांत मैसी निभा रहे हैं। ” अपनी जिंदगी के बारे में आगे बताते हुए लक्ष्मी ने बताया कि करीब चार साल पहले लक्ष्मी ने आलोक दीक्षित के साथ लिव इन में रहने का फैसला किया था। आलोक दीक्षित एसिड सरवाइवर्स के लिए काम कर रहे थे । लक्ष्मी ने आगे कहा कि प्यार खूबसूरत अहसास है। यह कब, कहां और किससे हो जाए , कुछ कहा नहीं जा सकता। मेरे और आलोक के साथ भी ऐसा ही हुआ था। आलोक से मुलाकात तेजाब हमलों को रोकने की एक मुहिम के दौरान हुई थी। फिर हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया। हमने शादी नहीं की थी बल्कि लिव इन रिलेशन में थे।

हमारी एक बेटी पीहू है। अब मैं और आलोक साथ नहीं हैं। मैं आज एक सिंगल मदर हूं। आलोक को जब लगा कि उन्हें अलग होना है तो वह अलग हो गए। जिस तरह हम खुशी से साथ आए थे, उसी तरह अलग भी हो गए। अब मैं पूरा वक्त अपने कैम्पेन और बेटी को देना चाहती हूं। वह प्ले ग्रुप में जाने लगी है। एक सरफिरे आशिक कि शनक के वजह से लक्ष्मी को जिंदगी में बहुत कुछ सहना पड़ा लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी और पूरे सम्मान के साथ वो आज अपनी जिंदगी जी रही है ।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *