झूठे दिन जाने वाले हैं और अच्छे दिन आने वाले हैं आम आदमी की सरकार आ रही है : डॉक्टर राजीव सिंह लोध

IMG-20190205-WA0034 (1)

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स

हरदोई :  ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बालामऊ की मासिक बैठक और बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन प्रेम ढाबा पर सुबह 11:00 बजे से आयोजित हुआ . उस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह , विशिष्ट अथिति के रूप में महिला अध्यक्ष  सुनीता देवी कार्यक्रम में शामिल हुई . कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने  कहा कि  मोदी जी और भाजपा ने देश को धोखा दिया है . इनकी सारी बातें जुमला साबित   हो  रही है .

झूठे दिन जाने वाले हैं और सच्चे और अच्छे दिन आने वाले हैं . जो कि देश में आम आदमी की सरकार आ रही है . कांग्रेसी देशवासियों की  सच्ची हितेषी पार्टी है . महिला जिलाध्यक्ष सुनीता देवी ने कहा महिलाएं सर्वाधिक असुरक्षित हैं . उनके नेता ही महिलाओं से अत्यचार कर रहे हैं . भाजपा शासन काल में महंगाई चरम पर है . घर चलाना मुश्किल हो रहा है .

IMG-20190205-WA0033 (1)

मीडिया प्रभारी भुटटो मिया ने कहा कि मोदी जी देश का माहौल खराब कर रहे है . भाजपा देश को तोड़ने की नाकाम कोशिश कर रही है. कांग्रेस बलिदानी पार्टी है और देश को बलिदान दिए है . NSUI जिला अध्यक्ष/प्रवक्ता जिला कांग्रेस कमेटी अमलेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि  कांग्रेस किसानों , मजदूरों, युवाओ की सच्ची हितैषी है.  न्यूनतम रोजगार गारंटी योजना से देश के करोड़ो लोगो को लाभ मिलेगा और देश के लोग खुशहाल जिएगे . कांग्रेस ही छात्र आयोग बनाएगी .

साथ ही जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश रावत, महासचिव शिवपाल वर्मा ने भी अपने विचार रखे .  कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे ब्लॉक अध्यक्ष संतराम वर्मा  ने सभी जिला पदाधिकारी जनो का माला पहना के स्वागत किया . उक्त कार्यक्रम में राम मोहन बाजपई , ममता पाल, सर्वेश कुमार, राकेश कुमार , मनीष कुमार, देवी प्रसाद , शिव कुमार , शिव प्यारी , राम दुलारी, विनय, सुंदरा, अशोक , छत्रपाल विष्णु नारायण , कालू राम दुलारी, सुमन, सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे .