दरोगा ने शराब पीकर महिलाओ से किया अभद्रता से बात , सी ऍम योगी से की शिकायत

गाजियाबाद : गाजियाबाद के मोदीनगर में दबिश देने के नाम पर निवाड़ी थाने में तैनात एक दरोगा ने शराब पीकर दलित महिलाओं के साथ अभद्रता करने का आरोप लगा है। पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री पोर्टल व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है।

कस्बा निवाड़ी निवासी राजपाल खट़ीक ने बताया कि मेरे पुत्र मनोज का उसकी पत्नी से काफी समय से विवाद चल रहा है। पिछले दिनों महिला ने मनोज के खिलाफ धमकी देने की निवाड़ी थाने में एनसीआर दर्ज कराई थी। मनोज ने गाजियाबाद कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी। अदालत ने थाना निवाड़ी से मनोज के खिलाफ अन्य कोई मुकदमा होने की जानकारी दी। निवाड़ी पुलिस ने अन्य कोई मुकदमा दर्ज न होने का हलकनामा कोर्ट में दिया।

इसके बाद अदालत ने निवाड़ी पुलिस को मनोज के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का आदेश दिया। आरोप है कि 5 अक्तूबर की रात ग्यारह बजे के आसपास निवाड़ी थाने में तैनात दरोगा राकेश शर्मा राजपाल खट़ीक के मकान पर पहुंचे और गाली गलौच करने लगे। आरोप है कि दरोगा ने महिलाओं के साथ भी अभद्रता की। पीडि़त ने मुख्यमंत्री पोर्टल व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर दरोगा के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

पीडि़त परिवार ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो पूरा परिवार धरने पर बैठ जाएगा। दरोगा राकेश शर्मा ने आरोपों को गलत बताया है। सीओ मोदीनगर केपी मिश्रा ने बताया कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। सीओ केपी मिश्रा ने कहा है की पूरी जांच के बाद ही की जाएगी कार्यवाही .




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *