बुजुर्ग किसान की बेरहमी से गला रेतकर हत्या : मोहनलालगंज

WhatsApp Image 2019-05-10 at 4.04.58 PM

रिपोर्ट : मोo सरफुद्दीन , रीडर टाइम्स
लखनऊ :- राजधानी लखनऊ के ग्रामीण थाना मोहनलालगंज इलाके में खेत में सो रहे एक बुजुर्ग किसान की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। बुजुर्ग की हत्या की जानकारी लोगो को तब लगी जब लोग सुबह खेत की ओर गए हुए थे। देखते ही देखते खबर आग की तरह फैली और घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जमा हो गई। हत्यारे कौन थे और उन्होंने क्यों बुजुर्ग की हत्या की मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी इस बात की तफ्तीश में जुट गए है। शुरूआती जाँच में पुलिस का शक मृतक के छोटे बेटे पर गया। यही वजह थी कि पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है |

 

 

बुर्जुग किसान की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात लखनऊ में मोहनलालगंज के दीवानगंज की है। रोज की तरह 68 वर्षीय बुजुर्ग किसान अपने घर से दूर खेत पर सोने के लिए गए थे। शुक्रवार की सुबह ग्रामीण जब खेत की ओर नित्यक्रिया के लिए गए हुए थे तभी खून से लथपथ बुजुर्ग का शव चारपाई पर पड़े हुए देखा। देखते ही देखते बुजुर्ग की हत्या की खबर आग की तरह फ़ैल गई और लोगो का मज़मा लगना शुरू हो गया। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर एएसपी ग्रामीण, सीओ और कोतवाल मोहनलालगंज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए मामले की जाँचशुरू कर दी है।परिजनों ने किसी से रंजिश होने की बात से फिलहाल इंकार किया है।

 

 

पुलिस अधिकारी विक्रांत वीर ने बताया कि बुजुर्ग गला रेतकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि लाश को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जाँच कर रही है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि मृतक का उनके छोटे बेटे से रूपये और सम्पत्ति का विवाद था। जिसके चलते पुलिस ने शक के आधार पर मृतक किसान के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *