रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने रचाई दूसरी शादी

rajnikant beti

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी  सौंदर्या रजनीकांत ने सोमवार को विशगन वांगामुड़ी के साथ सोमवार सुबह शादी रचाई . इस खास मौके पर तमाम फिल्मी सेलिब्रिटीज और राजनेताओं को आमंत्रित किया गया . इस शादी समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री इडापड्डी के. पलानिस्वामी भी शामिल हुए और नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया .

शादी चेन्नई के पांच सितारा होटल लीला पैलेस से हुई . सौंदर्य पिंक कलर की सिल्क साड़ी में बहुत ही सुंदर लग रही थी और  विशगन वांगामुड़ी साउथ की पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए . यह शादी सौंदर्य की दूसरी शादी है . उनका एक बेटा भी है. सौंदर्य की पहली शादी सन 2010 में बिजनेसमैन अश्विन राजकुमार से हुई थी . रजनीकांत ने अपनी बेटी की शादी में पुलिस सुरक्षा मांगी थी क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि शादी के कारण किसी भी तरह का ट्रैफिक जाम हो और लोगो को तकलीफ हो .

सौंदर्या रजनीकांत की शादी में सुपरस्टार कमल हासन, लक्ष्मी मंचु, अदिति राव हैदरी और मंजिमा मोहन जैसे तमाम कलाकार नजर आए . रजनीकांत ने पहला न्योता तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी को दिया था. जब वह यहां नजर आए तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि यह रजनीकांत का कोई पॉलिटिकल मूव हो सकता है. रजनीकांत ने कहा कि आज कल मैं जिन भी लोगों से मिल रहा हूं वो अपनी बेटी की शादी के सिलसिले में मिल रहा हूं. इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है.  

 

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *