लंदन में दिखा प्रियंका का देसी अंदाज

प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है . आजकल प्रियंका चोपड़ा लन्दन में है और अपनी आने वाली फिल्म ” द स्काई इज पिंक ” की शूटिंग में  बिज़ी है . उनका एक वीडियो सामने आया है. वीडियो शूटिंग का है . वीडियो में वो नारियल तोड़ती नजर आ रही है . प्रियंका ने गणपति बप्पा मोरया बोलते हुए एक ही बार में नारियल को फोड़ दिया और ये देख वहां मौजूद सभी हैरान रह गए . प्रियंका ने नारियल फोड़ने से पहले सभी को वार्निंग दे दी थी कि अगर किसी भी तरह की हानि हुई तो इसकी जिम्मेदार वे खुद होंगी . इसके बाद देशी स्टाइल में प्रियंका ने नारियल को चारो ओर घुमाया .

View this post on Instagram

No matter where you go or where you live. You take back your culture and values. Ganpati Bappa morya 👍👍👍👌👌👌 #priyankachopra

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो से साफ़ जाहिर होता है कि हॉलीवुड में जाने के बावजूद भी प्रियंका अपने ट्रेडिशन को नहीं भूली है . प्रियंका बॉलीवुड में  ” द स्काई इज पिंक ” से वापसी करने जा रही हैं . फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस कर रही हैं. फिल्म का निर्माण RSVP और रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है. फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी शामिल हैं . प्रियंका इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रही है .




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *