विवेक हत्या कांड आरोपी सिपाही के सपोर्ट में उतरे पुलिसकर्मी, बंधी काली पट्टी

WhatsApp Image 2018-10-05 at 3.22.39 PM (1)

रीडर टाइम्स संवाददाता:(सलमान खान)

लखनऊ :- डीजीपी ओपी सिंह की सख्ती के बाद भी विवेक हत्याकांड के आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी के समर्थन में पुलिसकर्मि उतर आये है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गुड़म्बा, अलीगंज, महानगर, पुलिस आफिस और अन्य थानों पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया।

 

 

इससे पहले सोशल मीडिया पर डीजीपी ओपी सिंह को चुनौती देने वाले एटा के सिपाही सर्वेश चौधरी को निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दिया गया है। साथ ही सोशल मीडिया पर फोर्स के खिलाफ आक्रोश पैदा करने वाले अभियान में शामिल सिपाहियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। इतना ही नहीं सिपाहियों को भड़काने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। डीजीपी मुख्यालय ने बर्खास्त सिपाहियों के संगठनों द्वारा शुक्रवार को काला दिवस मनाने को लेकर भी अलर्ट जारी किया है।

 

 

बता दे विवेक हत्या कांड के बाद से ही सिपाहियों का एक वर्ग आरोपी सिपाही के पक्ष में खड़ा है। पहले तो आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी की पत्नी राखी के खाते में पैसा जमा करने का अभियान छेड़ा गया और अब 5 अक्टूबर को काला दिवस मनाया जा रहा है। वही 6 अक्टूबर को इलाहाबाद में एसोसिएशन की बैठक भी बुलाई है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *