सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 समीर सिंह ने दिया ये जवाब

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 समीर सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन लोगों को राज्य की कानून व्यवस्था पर बोलने का हक नहीं जिनके राज्य में थानों के भीतर पुलिसकर्मियों की हत्याएं हो जाती थी। उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधियों की शरणस्थली रही समाजवादी पार्टी को योगी सरकार में अपराधियों के खिलाफ हो रही कार्यवाही रास नहीं आ रही है। डा0 सिंह ने कहा कि योगी सरकार में प्रदेश में बिना भेदभाव के कानून अपना काम कर रहा है।

पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 समीर सिंह ने कहा कि प्रदेश में जब भी कहीं किसी अपराधी के खिलाफ पुलिस कार्यवाही करती है तो सपा प्रमुख उसके बचाव में उतर आते है। सपा सरकार में मथुरा के जवाहरबाग की घटना जिसमें डिप्टी एसपी की हत्या एवं अन्य कई घटनाओं में सपा के लोगों द्वारा पुलिसकर्मियों की हत्याएं यह प्रमाणित करती थी कि अखिलेश यादव का संरक्षण अपराधियों को सरकार में रहते भी था और सरकार के बाहर भी है।

डा0 सिंह ने कहा कि दंगों और दंगाईयों की पहचान बन काम करने वाली सपा सरकार के मुख्यमंत्री के रूप में अखिलेश यादव ने हमेशा अपराधियों का महिमामडंन कर उ0प्र0 को अपराधियों के लिए एक सुरक्षित पनाहगाह के रूप में बना दिया था। राज्य में योगी सरकार बनने के बाद से लगातार संगठित अपराध और अपराधियों के खिलाफ शुरू की गई कार्यवाही से प्रदेश में अपराधियों के हौसले टूटे है। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह दुरूस्त है।

पुलिस लगातार शातिर अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था को हाथ में लेने वाला कोई भी व्यक्ति बख्शा नहीं जायेगा। प्रदेश में कानून व्यवस्था योगी सरकार ने स्थापित किया है। आज पूरे प्रदेश में अपराधियों में पुलिस का खौफ है। शातिर अपराधी भी स्वयं थाने मेें जाकर अपना जुर्म स्वीकार कर समर्पण कर रहे है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *