सपा-बसपा के गठबंधन से भाजपा भयभीत-रामज्ञान गुप्ता

सपा बसपा

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स
हरदोई : समाजवादी पार्टी कार्यालय  हरदोई में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। मासिक बैठक की मुख्य अतिथि पूर्व सांसद ऊषा वर्मा और संचालन ब्लाक अध्यक्ष डाॅ नवीन यादव ने की। बैठक के दौरान आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई और लोक सभा चुनाव में सपा-बसपा के गठबन्धन प्रत्याशियों को जिताने का सभी पदाधिकारियों ने प्रण लिया। ऊषा वर्मा पूर्व सांसद एवं हरदोई लोक सभा गठबन्धन की प्रत्याशी ने बैठक में कहा कि मोदी, योगी ने देश की जनता को जो-जो वादे किये थे, वे सभी झूठे साबित हुए।

देश के शिक्षित बेरोजगार किसान,मजदूर,दलित, पिछड़ों के साथ अन्याय किया है सभी लोग महंगाई, भष्टाचार, अत्याचार से जनता त्रस्त है। अतः हम सभी लोगों को बसपा चुनाव में गठबन्धन के प्रत्याशी को भारी मतों से जिताकर केन्द्र सरकार को हटाना है तभी केन्द्र की सरकार बनेगी और सभी को न्याय मिलेगा।जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि यह लोकतन्त्र को बचाने का चुनाव है। भाजपा अब चुनाव के समय चाहें लाख हांथ-पांव मार ले, इनकी गरीब, मजदूर, किसान व जनविरोधी नीति व इनके अहंकारी रवैये से आम जनमानस लगातार दुःखी व त्रस्त देश की 130 करोड़ जनता इन्हे अब किसी भी कीमत पर माफ करने वाली नहीं है। जनता इनका घमण्ड चुनाव में तोड़ेगी व भाजपा की सरकार जायेगी।

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने बताया कि आतंक और भ्रष्टाचार में वृद्धि हुई है, नोटबंदी से न भ्रष्टाचार रूका और न ही आतंकवाद समाप्त हुआ। किसानों के लिए बड़ी-बड़ी मंडियों का निर्माण समाजवादी सरकार में ही हुआ। सरकार को किसानों को उनके उत्पादन का दो गुना मूल्य मिलना चाहिए।नवनियुक्त प्रदेश सचिव मो अहमर खान का ब्रिगेड के पदाधिकारियों ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।मो अहमर खान को प्रदेश सचिव बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई।

इस मौके पर मुख्य रूप से प्रदेश सचिव संजय कश्यप,  संतराम यादव,आदर्श दीपक मिश्रा,अहमर खान,अमित सिंह ‘मीतू’, नीरज अवस्थी, परिवेश श्रीवास्तव ,अवनीश पाण्डेय,अभय गुप्ता, नवीन यादव,धीरज अर्कवंशी, दीपू यादव, दानिश, आकिब, जब्बार खाँ,विजय सिंह, मनीष वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *