आपका फ्रेंड आपको पसंद करता है, लेकिन नहीं करता इजहार , जानिए संकेत

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
क्या आप इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि क्या आपका संबंध अपने पुरुष मित्र के साथ विशुद्ध रूप से प्लेटोनिक है? यदि हां, तो आपके लिए यह पता लगाना काफी मुश्किल हो सकता है कि आपके मित्र के साथ आपका रिश्ता कैसा है। यदि वह वास्तव में आपके साथ रोमांटिक संबंध बनाना चाहता है और ऐसा कहने से डरता है, तो संभावना है कि वह अपनी भावनाओं को छिपाने में माहिर हो। ,चाहे वह कितनी भी इस बात को छुपाने की कोशिश कर ले। लेकिन अपनी फीलिंग्स को स्वीकार करने से डरता है।

आपकी मौजूदगी में करता है घबराहट से काम…
किसी ऐसे व्यक्ति के आस-पास रहने पर नर्वस महसूस करना एक सामान्य बात है, जिसे आप पसंद करते हैं। इसलिए अगर आपका पुरुष मित्र आपकी मौजूदगी में घबराहट से काम करता है, तो यह इस बात का संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है। उसके घबराहट के कुछ लक्षणों में हकलाना, शरमाना, अजीब व्यवहार करना आदि शामिल होगा।

आपके बारे में याद रखता है छोटे डिटेल्स…
यदि किसी व्यक्ति को आपकी छोटी-छोटी बातें भी याद रहती हैं, तो यह दर्शाता है कि वह आप पर ध्यान दे रहा है। जबकि हम अपने सभी दोस्तों को सुनते हैं और उन पर ध्यान देते हैं, यह एक संकेत हो सकता है कि वह वास्तव में आपको रोमांटिक तरीके से पसंद करता है।

आपकी लव लाइफ में है दिलचस्पी…
अगर आपका फ्रेंड आपको चुपके से पसंद करता है, तो वह निश्चित रूप से आपकी लव लाइफ में दिलचस्पी दिखाएगा। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह यह संकेत देने का अवसर ढूंढ रहा है कि वह आपको पसंद करता है।और वह सिर्फ यह जानना चाहता है कि क्या आप अकेली हैं और आपको किस तरह के लड़के पसंद हैं।

अकेले मिलने के ढूंढता है बहाने…
हालांकि, दोस्तों के ग्रुप के साथ घूमना मज़ेदार होता है, लेकिन जिन लोगों को हम पसंद करते हैं, उनके साथ अकेले समय बिताना स्वाभाविक है। इसलिए, यदि आपका पुरुष मित्र आपको रोमांटिक रूप से पसंद करता है, तो वह आपको अकेले मिलने के बहाने ढूंढ सकता है।

आपकी करता है तारीफ…
यदि आपका पुरुष मित्र हमेशा आपके बारे में सकारात्मक तरीके से प्रशंसा करता है, तो संभव है कि वह यह नहीं छिपा सकता कि वह आपसे कितना प्रभावित है! आपकी तारीफ करके, वह आपको सूक्ष्मता से बता सकता है कि उसे आपमें दिलचस्पी है।

आप उसे अक्सर खुद को घूरते हुए देखती हैं…
हम जिसे पसंद करते हैं, उससे नज़रें हटाना बहुत मुश्किल होता है! यदि आप अक्सर उसे अपनी ओर घूरते हुए देखती हैं, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि वह आपको पसंद करता है।

आप किसी दूसरे के साथ डेट करती हैं, तो क्रोधित होने का देता हैं संकेत…
एक लड़का, जो गुप्त रूप से आपको पसंद करता है, उसके कार्य करने के तरीके से साबित हो जाता है कि वह क्रोधित है या आपके लिए बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव है। उदाहरण के लिए, वह आपके अन्य लोगों के साथ डेटिंग के बारे में बात करने की कोशिश करता है या जब आपका दिल टूटता है, तो वह प्रोटेक्टिव हो जाता है।