कई वर्षों से चल रही अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

रिपोर्ट : आशीष ,गुप्ता ,रीडर टाइम्स

हरदोई पुलिस को मिली बड़ी सफलता , देसी तमंचा बंदूक सहित अर्ध निर्मित दर्जनों असलहा होती हुई मौके पर बरामदी , हरदोई एसपी आलोक प्रियदर्शी ने किया खुलासा

Capture

हरदोई : हरदोई पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी लगातार इन दिनों अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए नजर आ रहे हैं तथा एक के बाद एक खुलासे भी कर रहे हैं . जिसके चलते आज थाना कासिमपुर क्षेत्र के ग्राम महिला से पहले सड़क के बाई तरफ मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक अवैध असलहा फैक्टरी पर छापा मारा . जहां पर अमित से पूछताछ की गई तथा मौके पर अवैध शस्त्र देसी तमंचा,  बंदूक निर्मित अर्ध निर्मित वस्तुओं के कल पुर्जे व उपकरण बरामद किए गए .

00000

जिसके चलते हरदोई एसपी आलोक प्रियदर्शी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बताया कि इसके अतिरिक्त भी जिले में लगातार अवैध असलहा फैक्ट्री के गिरोह पर शिकंजा कसा जा रहा है . थाना कासिमपुर क्षेत्र में एक रजत बंदूक 12 बोर तथा एक अदद राइफल 315 दो आधा ददी 12 बोर इसके साथ-साथ ही दर्जनों  तमंचा बार नाजायज़ 12 बोर के तमंचे बरामद किए गए . लगभग 3 दर्जन जिंदा कारतूस भी मौके से बरामद किए गए . फिलहाल मौके पर 3 अभियुक्तों की गिरफ्तारी करके उन्हें जेल भेजा गया . गिरफ्तार अपराधियों पर थाना कासिमपुर में ही लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं तथा मौके से फरार पप्पू यादव निवासी ग्राम चंदा भेजा भागने में सफल रहा . जिसकी तलाश निरंतर जारी है .