बसपा प्रत्याशी एबी सिंह ने मनाया मायावती का 66 वां जन्मदिवस

संवाददाता श्याम जी गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
शाहाबाद/ हरदोई / उत्तर प्रदेश की चार चार बार मुख्यमंत्री रहीं बसपा सुप्रीमो मायावती का 66 वा जन्मदिवस है। मायावती का जन्म 15 जनवरी 1956 को छोटे से गांव एक बादलपुर जिसे अब जिला बुध नगर के नाम से जानते हैं इनके पिता प्रभु दास गौतम जो सरकारी डाक विभाग में कर्मचारी के पद पर तैनात थे उनकी माता का नाम रामरति जो एक ग्रहणी थी मायावती के छः भाई दो बहने। आपको बताते चलें उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में राष्ट्रीय पार्टी होने के नाते हर जगह आज बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्म दिवस मनाया जा रहा है। लेकिन अभी पिछले सप्ताह प्रदेश कार्यालय में बसपा प्रमुख में कुछ प्रदेश स्तर के नेताओं के साथ बैठक कर पार्टी को दिशा निर्देश दिए थे। कि इस बार आचार संहिता भी लगने वाली है और करो ना की भी मरीज बढ़ रहे हैं।

इसको दृष्टिगत ध्यान में रखते हुए बसपा सुप्रीमो ने निर्देश जारी किए इस बार 15 जनवरी 2022 को मेरा जन्म दिवस मनाया जाएगा लेकिन सभी लोग अपने अपने घरों पर मेरा जन्म दिवस मनाएंगे इस बात का ध्यान रखते हैं बसपा सुप्रीमो का जन्म दिवस कोविड और आचार संहिता का पालन करते हुए जन्म दिवस शाहबाद में मनाया गया वही जनपद हरदोई के सभी पदाधिकारियों ने अपने अपने घरों पर बसपा सुप्रीमो का जन्म दिवस मनाया। इसी तरीके से हर विधानसभा स्तर पर जन्म दिवस मनाया गया।

वह शाहबाद में बसपा प्रत्याशी एबी सिंह ने केक काटकर बसपा सुप्रीमो मायावती के दीर्घायु होने की कामना की जिसमें सेक्टर प्रभारी लखनऊ मंडल रामअवतार नागर जिला कोषाध्यक्ष ठाकुर सत्यपाल सिंह विधानसभा अध्यक्ष मित्र पाल मौजूद रहे केक काटकर अपनी नेता  बहन कुमारी मायावती जी का आचार संहिता एवं कोविड का पूर्ण पालन करते हुए जन्मदिन मनाया वहीं दूसरी तरफ विधानसभा उपाध्यक्ष कालीचरण राजपूत ने अपने घर पर विधानसभा महासचिव लालता प्रसाद ने अपने घर पर जिला सचिव उदय प्रताप ने अपने आवास पर नगर अध्यक्ष कृष्ण पाल गौतम वरिष्ठ कार्यकर्ता मुरलीधर दिवाकर गयादीन आर्य और ना अपने घर पर एवं विधानसभा शाहबाद के सभी पदाधिकारियों ने एवं कार्यकर्ताओं ने अपने अपने घरों पर कोविड एवं आचार संहिता के चलते बहन कुमारी मायावती जी का जन्म दिवस मनाया और बहन जी की दीर्घायु की कामना की।