गौ सेवक परिवार ट्रस्ट का हुआ भव्य उद्घाटन

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
सीतापुर शहर के मोहल्ला दुर्गापुरवा में आज 15/01/2022 को “गौसेवक परिवार ट्रस्ट” के संस्थापक एवं अध्यक्ष अमित गौड़ के द्वारा एक बेजुबान पशुओं के इलाज के लिए अस्पताल बनाया गया जिसमें उनके इलाज व रहने, खाने की समुचित व्यवस्था की गई। जिसका भव्य उद्घाटन सीतापुर कोर्ट में एडीजे रामविलास सिंह (गैंगस्टर जज) व डॉ जायसवाल जी के द्वारा किया गया।

इस मौके पर जज रामबिलास सिंह जी ने बताया यह कार्य बहुत ही अच्छा है इससे पशुओं को इलाज के लिए दर-दर भटकना नहीं पड़ेगा। यह पशु अपना दर्द किसी से कह नहीं सकते पर इस अस्पताल के खुलने से काफी हद तक इनकी तकलीफें दूर होगीं। गौ सेवक परिवार ट्रक के द्वारा बहुत ही पुनीत कार्य किया जा रहा है इसके लिए संस्थापक अध्यक्ष अमित गौड़ को बधाई व धन्यवाद किया। डॉ जायसवाल जी ने बताया वह इस कार्य में गौ सेवा परिवार ट्रस्ट के साथ हैं कभी भी किसी भी समय वह हमेशा गौ सेवक परिवार के साथ खड़े हैं इस कार्य के लिए अमित गौड़ को शुभकामनाएं दी।

संस्थापक व अध्यक्ष अमित गौड़ जी ने बताया वह इस कार्य में लगभग 5 साल से कर रहे हैं पशुओं का इलाज करते करते उनको अस्पताल बनाने का एक सुझाव आया और अपने साथियों के साथ मिलकर एक अस्पताल बनाया और उसमें ही बेजुबान पशुओं को रहने व खाने की समुचित व्यवस्था कर दी है इस कार्य को करके बहुत ही आनंद महसूस कर रहे हैं। गौ सेवा परिवार ट्रस्ट के उद्घाटन के दिन ही एक पालतू डॉग बहुत ही बीमार हालत मे लाए जिसका इलाज निशुल्क अस्पताल में किया गया जिसके बाद उसको डिस्चार्ज कर दिया गया।

गौ सेवक परिवार ट्रस्ट में आज कई एक गाय व बछड़े घोड़ा आदि कई बेजुबान जानवर मौजूद है जिन का इलाज व रहने , खाने की समुचित व्यवस्था गौ सेवक परिवार के लोग कर रहे हैं। इस मौके पर संस्थापक अध्यक्ष अमित गौड़ , सुमित मराठा , विकास निषाद , रवि कश्यप, देवांश गुप्ता,सोनू गुप्ता , मोहित कुमार , आकाश मिश्रा , रचित निगम , तालिब खान , सछ्म साहू ,परिचित साहू , राजेश अग्रवाल , अनिल भैया सुमित शुक्ला , आदित्य , नितिन अग्रवाल , अमन श्रीवास्तव , मनोज वैश्य , राजन गुप्ता ,चंदन गुप्ता , नरेश , काव्य जायसवाल , अनीता आंटी , यशी प्रजापति व मौजूद अनेको गौ भक्त मौजूद रहे।