भाजपा सरकार में गुंडाराज भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है : रामज्ञान गुप्ता

संवाददाता गोपाल द्विवेदी

रीडर टाइम्स न्यूज़

हरदोई / सपा मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने हरदोई साण्डी विधानसभा के गांव ज्ञानपुरवा में सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के निवर्तमान जिला महासचिव रामनरेश कुशवाहा के आवास पर बैठक की। समाजवादी यूथ बिग्रेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने 22 वें दिन ज्ञानपुरवा में बैठक को संबोधित करते हुए कहा आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट देकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। रामज्ञान गुप्ता ने कहा, समाजवादी सरकार में किए गए विकास कार्यों का भाजपा नाम बदल रही है और सपा सरकार में किए गए कार्यों का फीता काट रही है 3 साल की सरकार में कोई भी विकास कार्य नहीं कराया। समाजवादी सरकार मे गरीबों को ₹500 प्रति माह समाजवादी पेंशन देने का काम किया लेकिन भाजपा सरकार बनते ही समाजवादी पेंशन बंद कर दी। भाजपा सरकार में बेरोजगारी चरम सीमा पर है किसान, व्यापारी, छात्र, नौजवान पूरी तरह से परेशान है बढ़ती महंगाई से आम जनमानस पूरी तरह परास्त हो चुका है। भाजपा अपने द्वारा किए गए वादों से भटक चुकी है। भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है।

उन्होंने बताया हमारे देश का अन्नदाता परेशान है आर्थिक तंगी से कारण किसान आत्महत्या कर रहा है खेतों में खड़ी फसलों को आवारा जानवर नष्ट कर रहे हैं। किसानों को यूरिया खाद नहीं मिल पा रही है बिचौलियों से दोगुने दाम पर किसानों को खाद मिल रही है।समाजवादी सरकार में किए गए विकास कार्यों और माननीय अखिलेश यादव जी की नीतियों को बताया।

इस मौके पर सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के निवर्तमान जिला महासचिव रामनरेश कुशवाहा, विधानसभा अध्यक्ष वेद प्रकाश शर्मा,धमेन्द्र यादव दीपू,रामकुमार गौतम, सुनील कुशवाहा,हरद्वारी सक्सेना,हसराम कुशवाहा,योगेश कुशवाहा, धीरज प्रताप सिंह, रामप्रताप कुशवाहा, नन्हें मिश्र, प्रदीप सक्सेना, विजय कुशवाहा, विमलेश मिश्रा, सुरेश राठौर, रामखेलावन कनौजिया, आदि लोग मोजूद रहे।