ममता महिला सेवा संस्थान द्वारा आयोजित किया गया कार्यकम

रिपोर्ट : मो .आशिफ , रीडर टाइम्स

लखनऊ : लखनऊ में दुबग्गा सीतापुर बाईपास स्थित बसंत कुन्ज मे ममता महिला सेवा संस्थान द्वारा आयोजित कार्यक्रम के पदाधिकारी अध्यक्ष ममता सिंह,अयाज खान,राजू कश्यप,प्रशांत शुक्ला राजाराम लोधी व अन्य साथियो की उपस्थित मे कार्यक्रम मे आये सुनील भराला ने जनता से मुलाकात की और उनसे बातचीत की तथा उनके हक को सरकार द्वारा दिलाने का आस्वासन भी दिया। हमेशा साथ देने का वादा भी किया। उन्होंने आगे कहा कि जिनके पास आवास नही है उनको आवास दिलाने की उम्मीद भी दिलायी।

जो लोग सुविधाओं से वंचित है उनको भी दिलाने का पूर्ण विश्वास दिलाया। इस कार्यक्रम मे सुनील भराला ने गरीबी कार्ड बनवाने के लिये सभी गरीबों को प्रेरित किया। जिससे गरीबों को सरकार द्वारा मिलने वाली सारी योजनाएँ उन तक पहुंच संके और वह उसके हकदार बने । सुनील भराला ने कहा हमने इनको श्रम कल्याण परिषद मंत्रालय के माध्यम से श्रमिकों के हित के लिये जो कल्याणकारी योजनाएँ है।

उनके बारे मे जनता को अवगत कराया और कहा जो यंहा लोग पात्र परिवारो को उनके पंजीयन करा करके जो पंजीयनो को प्रतिष्ठानो मे भवन निर्माण काम करने वाले श्रमिक खेतियर मजदूर आदि घरेलू कामगार लोगो को लाभ दिलाने का काम हम करेंगे और जब से माननीय मुख्य मंत्री जी ने हमे श्रम कल्याण योजना सौपी है। तब से हमने ये बीड़ा उठाया है कि कोई भी गरीब वंचित नही रहेगा। अपनी योजनाओं का पात्र व्यक्ति को लाभ मिलेगा। हमने उनकी योजनाओं को ऑनलाइन करने का निर्णय लिया है। अब श्रमिक को कही जाना नही पड़ेगा। अपने ही घर से ऑनलाइन पंजीयन कर सकते है।