मौनी रॉय की इन हॉट तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस , दिखा दिलकश अंदाज

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। इसी बीच उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस मौनी रॉय ब्लैक और गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में पोज देती दिख रही हैं। इन फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने खाश कैप्शन लिखा है।

उन्होंने लिखा, ‘रात वादों के साथ सीटी बजाती है, म्यूजिक के साथ रोमांस के साथ, जादू के साथ। मौनी रॉय की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटोज को अब तक इंस्टाग्राम पर ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात अगर उनके वर्क फ्रंट की करें तो वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में विलेन की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में मौनी रॉय अभिनेता रणबीर कपूर , आलिया भट्ट , अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ नजर आने वाली हैं।

फिल्म में वो मुख्य विलेन की भूमिका नजर आएंगी। आपको बता दें कि मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही उन्होंने लंबे वक्त तक छोटे पर्दे पर कई टीवी धारावहिकों में अहम किरदार निभाए हैं।