मड़ियांव में हुई सर्राफा लूट का पुलिस ने किया खुलासा

रिपोर्ट : मुस्तक़ीम मलिक, रीडर टाइम्स

1

लखनऊ । मड़ियांव पुलिस ने सर्राफा से हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है । साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटा हुआ माल और घटना में इस्तेमाल की हुई मोटरसाइकिल और दो तमंचा भी बरामद किया है । साथ ही पकड़े गये आरोपियों से पूछताछ कर इनके अन्य गिरोह की भी तलाश की जा रही है ।

पूरा मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित गायत्री मंदिर के सामने का हैं । जहां सर्राफा व्यापारी से लूट की सूचना मिलने से पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया था । जिसकी सूचना पाते ही आला अधिकारी  मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया और जल्द ही घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए थे ।जिसपर ट्रांसगोमती की क्राइम ब्रांच और मड़ियांव पुलिस ने घटना को महज 2 दिन के अंदर ही घटना का खुलासा कर आरोपी को धर दबोचा। साथ ही उसके पास से लूट का माल भी बरामद किया है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया बीते दिन अनिल सोनी नाम के सर्राफा व्यापारी से लूट हुई थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी । जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही थी जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  साथ ही घटना का खुलासा करते हुए माल भी बरामद किया है । वहीं आरोपियों की पहचान पंकज वर्मा लखीमपुर खीरी निवासी और बृजेन्द्र दृवेदी सीतापुर निवासी को गिरफ्तार किया है। साथ ही बताया है कि आरोपियों के ऊपर आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज है। जिनके खिलाफ गैंगेस्टर की भी कार्रवाई की जा रही है।