वाहन चालकों से हो रही अवैध वसूली रोकने के लिए उठाया ऐसा कदम

श्रीमती संतोष अस्थाना ग्रामीण महिलाओं के साथ

     श्रीमती संतोष अस्थाना ग्रामीण महिलाओं के साथ

आशीष गुप्ता 

संवाददाता सण्डीला हरदोई 

सण्डीला / हरदोई।  क्षेत्र में वाहन चालकों से हो रही  अवैध वसूली रोकने के लिए जिले की  तेज तर्रार भाजपा नेता  व
भारतीय जनता पार्टी( महिला मोर्चा),उत्तर प्रदेश की प्रदेश उपाध्यक्षा तथा भाजपा अवध क्षेत्र सदस्या,उत्तर प्रदेश व विगत 32 वर्षों से पार्टी की नीतियों को क्रियान्वयन रूप देने में तन मन से तत्पर श्रीमती संतोष अस्थाना ने सैकड़ो महिलाओं को लेकर सण्डीला की मौरंग मंडी व लखनऊ रोड़ स्थित टैक्सी स्टैण्ड पर एकत्र होकर अवैध वसूली न होने की मुहिम के तहत सभी टैक्सी ड्राइवरो, ट्रक चालको को किसी भी ब्यक्ति को किसी भी प्रकार का कोई वसूली शुल्क देने से रोकने की बात को साफ लफ्जों में कहते हुए, सभी दबंगों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी भी प्रकार की वसूली की गई तो उसके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही करने का प्रावधान किया जायेगा।

उन्होंने मोदीजी व योगी आदित्यनाथ सरकार की साफ छवि को अपने क्षेत्र में पूर्णतया लागू करने के लिए जोर देते हुए सभी वाहन चालकों से अपील की यदि उनसे कोई वसूली करने की बात कहता है तो उन्हें तत्काल सूचना दें। उन्होंने जल्दी ही सण्डीला को माफियाओं से मुक्त करने की बात पर जोर दिया।
उन्होंने कहा कि हमारे माननीय जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री जी व सांसद अंशुल वर्मा जी ने भी इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक, हरदोई को भी पत्र लिखा है…

जो व्यक्ति अवैध वसूली करता पाया जाता है तो,योगीजी को सूचित करते हुए उस पर कड़ी कानूनी कार्यवाही कराई जाएगी…