सेक्स की इच्छा है : लेकिन कहना नहीं चाहते

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अक्सर ऐसा होता है कि आपकी इच्छा सेक्स की है, लेकिन शब्दों में बयां करना काफी मुश्किल सा लगने लगता है , फिर भले ही आपका रिश्ता कितना भी करीबी क्यों न हो। आइए , जानते हैं कुछ ऐसे ही तरीकों के बारे में जो आपकी इस चाहत को पार्टनर के सामने बड़ी ही आसानी से रख देगा।

यदि आपका पार्टनर सेक्स को लेकर कोई कदम नहीं उठाता या उठाती है , तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह सेक्स नहीं चाहता या चाहती है। हो सकता है वह थोड़े शर्मीले या शर्मीली हो और अपनी इस इच्छा को शब्दों में बयां करना नहीं चाहते या चाहतीं। चलिए, पॉइंट पर आते हैं। ये तरीके ऐसे लोगों के लिए मददगार होंगे-

“यदि आप महिला हैं  तो उन्हें अपनी तरफ खींचने के लिए एक बार सेंशुअल लॉन्ज़री पहनकर देखें।”
– स्नान करने के बाद गीले बालों के साथ बाहर निकलें और ध्यान रहे कि आपने अपने कोट को खूबसूरती से रैप किया हो। यकीन मानिए आपका पार्टनर सारे काम छोड़कर आपके आसपास मंडराना शुरू कर देगा।
– अपने पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाना चाहती हैं तो ब्लैक या रेड कलर की सिल्क की चादर का इस्तेमाल करें।
– थोड़ा डर्टी बनें और अपने हाव-भाव को ज़रा नॉटी ही रखें। याद रखें शब्दों से कहीं ज्यादा ताकत ऐक्शन में होती है।
पुरुष, अब ज़रा ध्यान से पढ़ें। महिलाओं में सेक्स की चाहत जगाने के लिए राइट पॉइंट के बारे में भी जानकारी होनी जरूरी है।
–  महिलाओं की पीठ सबसे अधिक सेंशुअल स्पॉट में से एक है। माहौल में ज़रा अंधेरा कर लें। कोई अच्छा सा म्यूज़िक चला लें और उन्हें बढ़िया मसाज दें। देखें, आगे क्या होता है।

–  आप उनके कानों के साथ भी मस्ती कर सकते हैं। कान में कुछ हौले से कहें, लेकिन यह साफ-साफ बिल्कुल नहीं कि आप क्या चाह रहे हैं।
–  उनके गले के साथ आपकी छेड़छाड़ उन्हें काफी जल्दी उत्तेजित कर सकती है।
– उनके पैरों को मसाज देना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। संभवत: यह आपकी भावनाओं को अप्रत्यक्ष रूप से बताने का बढ़िया तरीका हो।