अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने धारा 370 के हटने पर मिठाई बाँट कर जताई खुशी

रिपोर्ट : श्यामजी गुप्ता ,रीडर टाइम्सअखिल भारतीय विद्यार्थी परिषदशाहाबाद : आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् शाहाबाद नगर इकाई के द्वारा कश्मीर में लगातार 70 वर्षों से चली आ रही धारा 370 (35a) को हटाने में भारत मां का एक ऐसा वीर सपूत 56 इंच का सीना कहलाने वाला उसने अपने सर का ताज वापस लौटाने में कामयाबी पाई तथा इस कामयाबी को पूरे देश ने सराहा और इसी कड़ी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद शाहाबाद नगर इकाई के कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर जोर शोर से खुशी का इजहार किया तथा कहा की विद्यार्थी परिषद में रहते हुए अनेको बार ये नारा कहा सुना ” जहाँ हुए बलिदान मुखर्जी , वो कश्मीर हमारा है ।

जो कश्मीर हमारा है , वो सारा का सारा है ” ये आज साकार हुआ , अमर शहीद डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी को ये सच्ची श्रद्धांजलि है ।भारतमाता के माथे की पुरातन पीर हरने के लिए भारत सरकार, प्रधानमंत्री जी, गृहमंत्री जी का आभार ! हर नागरिक से अनुरोध है कि दशकों से लम्बित इस आवश्यक शल्यक्रिया के दौरान हर तरह से देश के साथ रहें। ये ऐतिहासिक क्षण हैं। इस ऐतिहासिक पल के शांतिपूर्ण तरीक़े से संपादित होने की ज़िम्मेदारी हम सब की भी है।
“द्वंद कहाँ तक पाला जाए, युद्ध कहाँ तक टाला जाए,
तू वंशज है महाराणा का , फेंक जहाँ तक भाला जाए ,
दोनों तरफ़ लिखा हो भारत, सिक्का वही उछाला जाए।  
इस मौके पर शाहाबाद नगर इकाई के नगर अध्यक्ष राजू गुरु नगर मंत्री , अभय गुप्ता मीडिया प्रमुख, विवेक देवल आयुष मोहन शुक्ला व समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहे।