आज का राशिफल : सावन का पहला सोमवार, किन राशियों पर बरसेगी शिव कृपा


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आज दिन तो वैसे भी बहुत अच्छा हैं। क्योकि भगवान् शिव कि आज के दिन बहुत हर्ष उल्लास के साथ पूजा कि जाती हैं। आज ही किया रोज ही शिव कि पूजा कि जाती हैं। पर कल से शुरू हुए सावन से आज पहला सावन हैं जोकि बहुत से पुरुष और महिला आज के दिन उपवास करते हैं। वो भी किसी लालसा में नहीं बल्कि शिव कि आस्था उन पर बिना लोभ के हैं। तो जानते हैं कृपा किन राशि पर होगी

मेष :- आज मेष राशिवालों का स्वास्थ्य में सुधार, प्रेम की स्थिति ठीक-ठाक, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। रोजगार में तरक्की करेंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी।

वृषभ :- आज वृषभ राशिवालों प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है। व्यापारिक दृष्टिकोण से कुछ नए आयाम, नई स्थिति बन रही है। सकारात्मक स्थिति है।

मिथुन:- आज मिथुन राशिवालों का भाग्यस साथ देगा। पूजा-पाठ में मन लगेगा। यात्रा में लाभ होगा। स्वास्थ्य में सुधार, प्रेम की स्थिति अच्छी, व्यापार भी अच्छा दिख रहा है।

कर्क :- आज कर्क राशिवालों की परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। बचकर पार करें। प्रेम और व्यापार ठीक-ठाक रहेगा।

सिंह :- आज सिंह राशिवालों की अच्छी स्थिति है। रोजगार में तरक्की करेंगे। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा लेकिन कोई परेशानी नहीं होगी। प्रेम की स्थिति अस्थाई तौर पर अच्छी। होगी। व्यापार भी अच्छा दिख रहा है।

कन्या :- आज कन्या राशिवाले शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। ऐसे कह लें कि शत्रु भी मित्र बनने की कोशिश करेंगे। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। प्रेम की स्थिति ठीक-ठाक है।

तुला :- आज तुला राशिवालों के विद्यार्थियों, संतान पक्ष के लिए अच्छा समय, कुछ अच्छा निर्णय लेंगे। प्रेम की स्थिति बढ़िया है। व्यापारिक दृष्टिकोण से भी मध्यम गति से आप चलते रहेंगे।

वृश्चिक :- आज वृश्चिक राशिवालों के भूमि, भवन, वाहन की खरीददारी संभव है। प्रेम की स्थिति मध्यम है। व्यापार आपका ठीक चलेगा।

धनु :- आज धनु राशिवालों का स्वास्थ्य मध्यम है। रोजगार में तरक्की करेंगे। भाइयों और अपनों का साथ होगा। प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है। व्यापार भी आपका ठीक दिख रहा है।

मकर :- आज मकर राशिवालों के धनागमन होगा। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। अपनों में कुछ खुशहाल समाचार शेयर करेंगे आप। वाणी सधी हुई रहेगी। कुटुम्बीजनों में वृद्धि होगी। प्रेम की स्थिति अच्छी, व्यापार भी ठीक दिख रहा है।

कुंभ :- आज कुंभ राशिवाले ओजस्वीि-तेजस्वी बने रहेंगे। स्वास्थ्य में सुधार, प्रेम की स्थिति अच्छी, व्यापारिक दृष्टिकोण से भी अच्छा समय है।