इस भारतीय खिलाड़ी को देख डर जाता था : ये PAK क्रिकेटर ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
एशिया कप 2022 का फाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमों के बीच खेला जाएगा. इस बड़े मैच से पहले पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. मोहम्मद रिजवान ने एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे खेलता देख मोहम्मद रिजवान डर जाते थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में ये बड़ा खुलासा किया है.

इस खिलाड़ी से रिजवान को लगता था डर –
मोहम्मद रिजवान ने खुलासा किया है कि वह महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को खेलता देख डर जाते थे. मोहम्मद रिजवान ने क्रिकबज वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, ‘जब मैं छोटा बच्‍चा था तो पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर को खेलते हुए देखकर डर जाता था. मैं सचिन तेंदुलकर को काफी पसंद करता था. मैं हमेशा सोचता था कि जब सचिन पाकिस्‍तान के खिलाफ रन बनाएंगे तो वो कैसे इसे सेलिब्रेट कर पाएंगे.’

पाकिस्तान के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड –
सचिन तेंदुलकर इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन दर्ज हैं. उन्होंने पाकिस्‍तान के खिलाफ कुल 87 मैच खेले थे। जिसमें उन्होंने 3583 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 23 अर्धशतक और 7 शतक भी जड़े. वहीं सचिन तेंदुलकर इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 664 मैचों में 48.52 की औसत से 34357 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 164 अर्धशतक और 100 शतक भी जड़े. वह 100 शतक जड़ने वाले इकलौते बल्लेबाज भी हैं.

एशिया कप 2022 में रिजवान का प्रदर्शन –
मोहम्मद रिजवान टी20 क्रिकेट के नंबर 1 बल्लेबाज हैं. एशिया कप 2022 में भी वह पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं.फाइनल मैच में भी टीम को उनसे सबसे ज्यादा उम्मीद रहेंगी. वह फाइनल मैच में 50 रन बना लेते हैं तो एशिया कप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन जाएंगे. मोहम्मद रिजवान ने अभी तक 5 पारियों में 226 रन बनाए हैं.