पापा के डांटने पर “फेमस यूट्यूबर काव्या बिंदास” ने छोड़ा था घर

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
महाराष्ट्र के औरंगाबाद से लापता हुई फेमस यूटूबर कब्या बिंदास , इटारसी जीआरपी को कुशीनगर एक्सप्रेस में मिली। 17 साल की नाबालिग को तलाशने के लिए ट्रेनों में सर्चिंग अभियान चालाया जा रहा था। यू ट्यूब पर लाखों सब्स्क्राइबर वाली नाबालिग काव्या, पिता की डांट से नाराज होकर घर में बिना बताए निकल गई थी। काव्या की गुमशुदगी औरंगाबाद थाने में दर्ज की गई थी।

पुलिस ने सर्कुलेट की थी फोटो-
फेमस यूटूबर काव्या की तलाश के लिए औरंगाबाद पुलिस ने फोटो सर्कुलेट किया था। इसे लेकर जीआरपी इटारसी ने ट्रेनों में तलाशी अभियान चलाया था। दोपहर को कुशीनगर एक्सप्रेस में एक नाबालिग संदिग्ध अवस्था मे दिखाई दी। जीआरपी ने नाबालिग से पूछताछ कर फोटो से मिलान किया तो पता चला कि ये वही काव्या बिंदास है। इटारसी पुलिस ने इसकी जानकारी औरंगाबाद पुलिस को दी। देर रात यूट्यूबर काव्या के माता-पिता इटारसी पहुंचे । रात में ही जीआरपी इटारसी ने काव्या को उसके परिजनों को सौंप दिया।

यूट्यूब पर 40 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर-
नाबालिग कव्या यूट्यूब पर काफी फेमस है। यूट्यूब पर काव्या के चालीस लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर हैं।काव्या यूट्यूब पर व्लॉग्स बनाती है। उसके गुम होने की सूचना काव्या के माता-पिता ने एक वीडियो जारी कर दी। काव्या के गुम हो जाने के बाद उसके माता-पिता काफी परेशान हो गए थे। उन्हें किसी अनहोनी की आशंका सता रही थी।

पिता के डांटने पर घर से भागी थी-
यूटूबर ने बताया कि उसके पापा ने उसे डांटा था जिस पर उसे गुस्सा आया और वो बिना बताए घर से निकल गई। ट्रेन में लखनऊ जाते समय पुलिस ने पकड़ लिया और परिजनों को सौंप दिया। हलांकि माता पिता का कहना था कि उनकी बेटी ज्यादा समय तक उनसे दूर नहीं रह सकती है। माता-पिता काफी परेशान हो गए थे।