दिन दहाड़े लूट ,गोली मारकर हत्या

रिपोर्ट : मुस्तकीम मालिक , रीडर टाइम्स

vlcsnap-2018-10-29-17h57m21s148
लखनऊ । राजधानी के विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास उस वक्त लोगों में हड़कम्प मच गया जब बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने को गोली मारकर करीब 10 लाख की नकदी लेकर फरार हो गए । जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को लोहिया अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । जिसकी जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर आईजी सुजीत पांडेय और एसएसपी कलानिधि नैथानी पुलिस फोर्स के साथ मौके का मुआयना कर जांच में जुट गई है । वहीं अधिकारियों का कहना है आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं जिससे जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा ।

पूरा मामला विभूतिखंड थाना क्षेत्र के मधुरिमा के पास बैंक ऑफ इंडिया के सामने एचपी गैस गोदाम के कैशियर श्याम सिंह (45) को गोली मारकर उसके पास से नकदी भरा बैग लेकर मौके से दो नकाबपोश बदमाश भाग निकले । पुलिस को एक राहगीर ने सूचना दिया । घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पीआरवी 0509 मौके पर पहुंची। साथ ही घायल अवस्था में लोहिया अस्पताल पहुंचाया पर हॉस्पिटल में इलाज होने से पहले ही उनकी मृत्यु हो चुकी थी जिसकी पुष्टि डॉक्टरों ने की। विभूतिखंड पुलिस अभी दो दिन पहले मजदूर को गोली मारने की घटना का कोई भी सुराग नहीं लगा पाई थी । वहीं बदमाशों ने एक कैशियर को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देकर मौके से भाग निकले । अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस इस हत्या का खुलासा करती है कि मजदूर को गोली मारने जैसी घटना की तरह बंद बस्ते में चली जाती है ।

वहीं मौके पर एसपी नार्थ अनूप सिंह का कहना है विभूतिखंड बी/106 में रहकर आर के टिम्बर के पीछे स्थित एच पी गैस गोदाम में कैशियर के पद पर तैनात थे जो मूलनिवासी गोसाईगंज के थे । जो बैंक ऑफ इंडिया में कैश जमा करने आये थे तभी बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर उससे पैसों से भरा बैग लूटकर भाग निकले हैं । जिसकी तलाश की जा रही है और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही सभी को चेकिंग के आदेश दिए गए और अन्य जनपदों को भी चेकिंग पर लगाया गया है । वहीं एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और सभी जनपदों को चेकिंग के आदेश दिए गए हैं । साथ ही कहा है कि घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा ।