बंटवारे को लेकर विवाद में पांच लोग घायल,कुल्हाड़ी के प्रहार से चचेरे भाई को किया मरणासन्न  

रिपोर्ट: बी जी मिश्र ,रीडर टाइम्स

ghayal log

सवायजपुर/हरदोई। थाना क्षेत्र के जनकपुरवा मजरा लमकन में जमीन व ट्रैक्टर बंटवारे को लेकर एक बार खूनी रिस्ते तार तार हो गए। चचेरे भाइयों में चले लाठी डंडे व कुल्हाड़ी के वार से दोनों पक्षों के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिये अस्पताल भेज दिया है। थाना क्षेत्र के जनकपुरवा मजरा लमकन निवासी सगे चचेरे भाईयों में पैतृक जमीन व ट्रैक्टर के बंटवारे को लेकर खूनी रिस्ते तार तार हो गए। बाबूराम यादव के दो पुत्र सरनाम व शिवराम हैं इनकी पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हो गया।

जिसमें सरनाम व शिवराम के पुत्र आपस मे भिड़ गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी, डंडे व कुल्हाड़ी से एक दूसरे पर हमला कर दिया। जिसमें से एक पक्ष के सुंदरलाल,वालस्टर,सुनील पुत्रगण सरनाम व दूसरे पक्ष के निर्वेश,विनीत पुत्रगण शिवराम गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया।जहाँ से दोनो पक्षों के सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि सुंदरलाल के कुल्हाड़ी लगने से उसकी हालत ज्यादा नाजुक है। प्रभारी थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए भेज दिया गया है। तथा दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।