मेरठ:- सत्ता के मद में चूर भाजपा पार्षद द्वारा एक महिला अधिवक्ता एवंम पुलिस अधिकारी पर हाथ उठाना पड़ा भारी

readertimes.com

रीडर टाइम्स रिपोर्ट :(विवेक द्विवेदी)

मेरठ :- नेशनल हाइवे पर स्थित भाजपा पार्षद के होटल में दबंगई दिखाना एक दरोगा को भारी पड़ गया। खाना देर से परोसने पर दरोगा नाराज हुए तो स्टाफ ने उन पर चांटे बरसा दिए। दरोगा के साथ आईं महिला ने नशे की हालत में जमकर हंगामा किया और प्लेटें तोड़कर कर्मचारियों के साथ गालीगलौच की। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र से बीजेपी के पार्षद मुनीश कुमार का स्स्टोरेंट का है। जहां दरोगा सुखपाल एक महिला वकील के साथ खाना खाने आए थे। इस दौरान होटल कर्मियों से दरोगा का झगड़ा शुरु हो गया। विवाद ज्यादा बढ़ने पर इसकी जानकारी बीजेपी के पार्षद मनीष को दी गई। थोड़ी देर बाद पार्षद अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गया और उसने दरोगा के मुंह पर जोर से तमाचे जड़ दिए। होटल पर हुए इस उत्पात का वीडियो बना लिया गया जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरोगा सुखपाल परतापुर थाना के मोहिद्दीनपुर चौकी प्रभारी है।

 

 

विवाद के बीच जब दरोगा के साथ आई महिला वकील ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो होटल मालिक और पार्षद ने उससे भी मारपीट की। बीजेपी नेता का आरोप है कि महिला और दरोगा होटल में बैठकर शराब पी रहे थे और इसे लेकर ही विवाद हुआ। वहीं महिला वकील का कहना है कि बीजेपी नेता द्वारा शराब पीने के आरोप गलत हैं। फिलहाल पुलिस घटना के संबंध में दर्ज एफआईआर पर कार्रवाई करते हुए मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने दरोगा और महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

 

दरोगा व महिला वकील की तहरीर पर पुलिस ने पार्षद मनीष पंवार के खिलाफ होटल में बंधक बनाकर डकैती करना, मारपीट, सर्विस रिवाल्वर छीनने का प्रयास तथा महिला के साथ मारपीट व छेड़छाड़ करने जैसी गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया।

 

 

वहीं महिला अधिवक्ता ने थाने में जो तहरीर दी है। उसमें उसने लिखा है कि वह शुक्रवार देर शाम अपने विवेचक सुखपाल पंवार के साथ होटल में खाना खाने गई थी। जहां पर होटल मालिक पार्षद मनीष व उसके साथियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की और बुरी नीयत से कमरे में खींचने का प्रयास किया। उसके कपड़े फाड़ दिए। विरोध करने पर उसे व उसके विवेचक को बुरी तरह से पीटा, सोने की चैन,मंगलसूत्र,मोबाइल व 21 हजार रुपए की नकदी लूट ली।

 

 

महिला ने यह भी कहा कि जांच रिपोर्ट आ चुकी है जिसमें शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है|